अन्य
    Saturday, April 13, 2024
    अन्य

      बिहारः ओवैसी का खेल खत्म, AIMIM के 5 में से 4 MLA ने RJD में शामिल

      **  बिहार में ओवैसी की पार्टी का खेल खत्म हो गया है। AIMIM के 5 में 4 विधायकों ने लालू यादव की पार्टी का दामन थाम लिया है। मॉनसून सत्र के चौथे दिन सारे बागी विधायक लालू की पार्टी राजद में शामिल हो गए....**

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार में विधानसभा के मॉनसून सत्र के दौरान AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर सियासी पकड़ खत्म हो गई है। उनके पाँच में से चार विधायकों ने लालू यादव की पार्टी आरजेडी का दामन थाम लिया है।

      एक तरह से बिहार की राजनीति से ओवैसी का पत्ता एक झटके में साफ हो गया है। उनके चारों विधायकों की एक तस्वीर भी सामने आ गई है जिसमें उन्हें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मिठाई खिलाते दिख रहे हैं।

      खबरों के मुताबिक नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रातों रात ऐसा खेल किया जिसकी उम्मीद ओवैसी तो छोड़ दीजिए, बीजेपी और जेडीयू को भी नहीं थी।

      इधर मॉनसून सत्र में तेजस्वी अपने ने विधायकों को अग्निपथ की रणनीति बनाकर सदन में भेज दिया और उधर पीठ पीछे दूसरे खेल में लगे रहे। किसी को भनक तक नहीं लगी।

      अचानक बुधवार को जब ओवैसी के ये चार विधायक इजहार अस्फी, शाहनवाज आलम, सैयद रुकुनुद्दीन अहमद और अनजार नईमी विधानसभा अध्यक्ष के पास जाते दिखे तो लग गया कि बड़ा खेल हो गया। रही सही कमी तेजस्वी ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका ऐलान कर पूरी कर दी

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!