अन्य
    Sunday, May 5, 2024
    अन्य

      नालंदा डीईओ डॉ. विमल ठाकुर का ब्रेन हेमरेज, आईसीयू में भर्ती, हालत गंभीर

      डॉ. ठाकुर शुक्रवार की सुबह  पटना से लौटे थे। देर रात में अचानक उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गयी और उनका ब्रेन हैम्ब्रेज हो गया।”

      बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा के जिला शिक्षा पदाधिकारी डीईओ डॉ. विमल ठाकुर को ब्रेन हैमरेज हुआ है। वे आईसीयू में भर्ती हैं। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

      बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात में अचानक उन्हें ब्रेन हैम्ब्रेज हुआ था। उसके बाद आनन-फानन में एम्बुलेंस से उन्हें पटना के एक न्यूरो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

      उधर, डीईओ की तबीयत बिगड़ने के बाद जिला शिक्षा विभाग के अधिकारी, कर्मचारी और शिक्षक संघ के लोग काफी चिंतित हैं। उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना ईश्वर से कर रहे हैं।

      डीडीसी आवास के पीछे किराये के मकान में डीईओ अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। उनके पड़ोसी अस्थावां के महमदपुर मध्य विद्यालय के शिक्षक अखिलेश कुमार ने बताया कि वे दो-तीन दिनों से बीमार थे। तबीयत में सुधार नहीं होने पर उनका चेकअप पटना में कराया गये थे।

      उन्होंने बताया कि पटना के न्यूरो अस्पताल की आईसीयू में वे भर्ती हैं। उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर में रह रहे परिजन को सूचना दी गयी है।

      उधर, बिहार अराजपत्रित शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा, सचिव दिलीप कुमार, विवेकानंद सविता, शिशिर कुमार सिन्हा, वृजू लाल आदि ने डीईओ के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

      उधर, डीपीओ जयबनर्जी ने बताया कि डीईओ साहब की तबीयत में सुधार हो रही है। लेकिन हालत गंभीर बनी हुई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!