अन्य
    Monday, May 6, 2024
    अन्य

      45 वर्षीया महिला को पति और देवर ने जिन्दा जला कर हुआ फरार

      नालंदा ( राम विलास )। तीन बच्चों की माँ 45 वर्षीय मनोरमा देवी को अपने ही सगे संबंधियों ने जला कर हत्या कर दी है । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ भेज दिया है । यह घटना छबिलापुर थाना क्षेत्र के गोरौर गांव की है।

      मिली जानकारी के अनुसार मृतका गोरौर के कैलू सिंह की पत्नी है । रविवार को अपनी ही घर के एक कमरे में किरासन तेल छिड़क कर आग लगा कर बाहर से बंद कर दिया। मृतका चीख-चीख कर बचाने के लिए गुहार लगाती रही, लेकिन बचाने के लिए सामने कोई नहीं आया। जब वह मरनासन्न हो गयी तब उसे स्थानीय स्तर पर इलाज कराया गया । इलाज के दौरान ही वह दुनिया छोड़कर चल बसी । घटना के बाद से मृतिका का पति और देवर फरार है ।

      ग्रामीणों ने बताया कि पति-पत्नी दोनों अक्सर लड़ते झगड़ते रहता था। मृतका अपने पति और देवर के साथ गांव में रहती थी। मृतिका घरेलू हिंसा की शिकार भी थी।

      मौत से पहले मृतका ने अपने पति और देवर पर आग लगाकर हत्या करने का संगीन आरोप लगायी है। मृतका का एक पुत्र पटना में रहता था। घटना की सूचना मिलने के बाद वह गांव पहुंच गया है । मृतका के भाई और भतीजा की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच छानबीन में जुट गयी है।

      छबिलापुर थाना अध्यक्ष निखिल राय ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष ने कहा कि अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है ।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!