अन्य
    Tuesday, May 7, 2024
    अन्य

      25 लाख रुपये से भरे ATM मशीन उखाड़ ले भागे लूटेरे, फिर सोई रही पुलिस

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा जिला पुलिस पर अपराधी भारी पड़ रहे हैं। एक हफ्ते के भीतर जिला मुख्यालय बिहारशरीफ के व्यस्तम ईलाके से दो एटीएम उखाड़ लूटने की घटना वेहद चिंता का विषय है।

      खबर है कि दीपनगर थाना क्षेत्र के कारगिल चौक के पास रविवार की सुबह बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम का शटर बंद था। जबकि, अमूमन इस एटीएम का शटर बंद नहीं रहता है। आसपास के लोगों को शक हुआ तो शटर उठाकर देखा। लोग अंदर का नजारा देखकर दंग रह गये। पूरी मशीन ही गायब थी। इस एटीएम में 25 लाख रुपये होने के बात सामने आई है।NALANDA ATM CRIME1

      लुटेरों ने एटीएम को जड़ से उखाड़ लिया था। लोगों की सूचना पर दीपनगर, लहेरी व बिहार थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी। काफी देर तक पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। इस स्थान पर तीनों थानों की सीमा एक दूसरे से लगती है।

      उधर, बिहार थाना से महज कुछ कदम की दूरी पर स्थित यूनियन बैंक के एटीएम को भी लुटेरों ने उखाड़ने का प्रयास किया। मशीन आधी उखड़ी हुई पाई गई। सुबह खबर फैलते ही लोगों की भीड़ इसे देखने के लिए जमा हो गयी।

      इस वारदात में शामिल लुटेरों की सारी गतिविधियां एटीएम केन्द्र के पास स्थित एक घर में लगे सीसीटीवी में रिकार्ड होने की बात बताई जा रही है।NALANDA ATM CRIME 2

      रिकार्डेड फुटेज से स्पष्ट है कि आधी रात के बाद स्कॉर्पियो गाड़ी का पीछे हिस्सा एटीएम केन्द्र के गेट से सटा कर लगाया। इसके बाद गाड़ी से सात लुटेरे बाहर निकले। ड्राइवर गाड़ी में ही बैठा रहा। सातों लुटेरे एटीएम केन्द्र के अंदर गये और कुछ देर बाद मशीन को गाड़ी पर लादकर चले गये।

      इसके पहले 6 अगस्त की रात बदमाशों ने लहेरी थाना क्षेत्र के रामचन्द्रपुर मोहल्ले में इसी तरह की वारदात को अंजाम दिया था। लुटेरों ने इसी प्रकार मशीन को उखाड़कर स्कॉर्पियो में लादकर फरार हो गये थे। मशीन के साथ करीब डेढ़ लाख रुपये लूटने का अंदेशा जताया गया था। बाद में मशीन पटना जिले के जानीपुर थाना क्षेत्र से बरामद की गयी थी हालांकि उसमें रुपए नहीं थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!