अन्य
    Sunday, May 5, 2024
    अन्य

      शिक्षा मंत्री ने किया एक साथ 22 योजनाओं का शिलान्याश

      “विधायक मद की 22 योजनाओं का शिलान्यास करते हुए स्थानीय विधायक सह शिक्षा मंत्री डॉ नीरा यादव ने कहा कि कोडरमा जिले में विकास के कार्य लगातार हो रहे हैं और इसी कड़ी में पूरे प्रखंड की 22 योजनाओं का शिलान्यास किया गया जिसकी कुल लागत 65 लाख रूपये है”

      कोडरमा (संवाददाता)। भारतीय जनता पार्टी समाज के अंतिम व्यक्ति के लिए काम करती है। भाजपा की नीति है अंतिम व्यक्ति तक विकास को पहुंचाना और इसी लक्ष्य के साथ राज्य सरकार और केंद्र सरकार लगातार कार्य कर रही है।

      kodarmaरविवार को कोडरमा प्रखंड के बुच्चीटांड़ में विधायक मद की 22 योजनाओं का शिलान्यास करते हुए स्थानीय विधायक सह शिक्षा मंत्री डॉ नीरा यादव ने कहा कि कोडरमा जिले में विकास के कार्य लगातार हो रहे हैं और इसी कड़ी में पूरे प्रखंड की 22 योजनाओं का शिलान्यास किया गया जिसकी कुल लागत 65 लाख रूपये है।

      उन्होंने कहा कि कोडरमा जिले में रोजगार का अभाव रहा है और दो वक्त की रोटी के लिए युवा बाहर जाने को मजबूर रहे हैं। परंतु अब कोडरमा में रहकर लोग रोजगार कर सकें, ऐसा प्रयास हो रहा है। कौशल विकास के तहत भी सरकार द्वारा लगातार नई योजनाएं बनाई जा रही हैं। उन्होंने यह भी कहा प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत सबको पक्का मकान मिले इसके लिए सभी गांव और शहरों में लोगों को लाभ दिया जा रहा है। असाध्य रोग के इलाज के लिए योजना चलाई जा रही है और 72 हजार रुपए वार्षिक से कम आमदनी वालों को भी इसका लाभ किया जा रहा है।

      कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा मंडल अध्यक्ष दिनेश सिंह ने की जबकि संचालन वीरेंद्र यादव ने किया। मौके पर भाजपा के जिला महामंत्री शिवेद्र सिन्हा, विजय यादव, विधायक प्रतिनिधि संजीव समीर, सुरेश यादव, भाजयुमो जिला अध्यक्ष राजेश सिंह, 20 सूत्री प्रखंड अध्यक्ष बैजनाथ यादव, पिछड़ा मोर्चा जिला अध्यक्ष विनोद यादव, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष मिथिलेश सिंह, मुकेश मंडल, भगवान दास, गणेश यादव, भुनेश्वरी देवी, मुंशी यादव, सहदेव यादव, रामचंद्र यादव, संजय यादव, बैजनाथ यादव, नरेंद्र सिंह, पंकज सिंह, अरुण यादव, महादेव यादव, पप्पू मोदी, परमेश्वर जी, गगन, विकास, कनीय अभियंता विजय कुमार समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!