अन्य
    Saturday, May 4, 2024
    अन्य

      राजगृह तपोवन तीर्थ रक्षार्थ पंडा कमेटी के अध्यक्ष का पुत्र शराब पीते धराया

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा जिले के अध्यात्मिक-धार्मिक पर्यटन नगरी राजगीर  में  जारी मलमास मेला के दौरान आज पुलिस ने राजगृह तपोवन तीर्थ रक्षार्थ पंडा कमेटी  के अध्यक्ष अवधेश उपाध्याय के पुत्र एवं वार्ड-13 के पार्षद ज्योति देवी के देवर भृगुपाल उपाध्याय  को महावीर धर्माशाला  परिसर से शराब में धुत हंगामा मचाते धर दबोचा है।

      लेकिन, खबर लिखे जाने तक पुलिस द्वारा नशे में धुत भृगुपाल उपाध्याय को दबोचे जाने के बाद कुछ तथाकथित बिचौलिये लोग उसे छुड़ाने का हरसंभव प्रायस में जुट गये हैं। इस संबंध में राजगीर थाना से संपर्क साधने पर सिर्फ इतना बताया कि इस मामले में अभी कुछ नहीं कह सकते।

      wine crime police

      सूचना है कि भृगुपाल उपाध्याय के साथ आधा दर्जन लोग प्रतिबंधित शराब की हंगामेदार पार्टी कर रहे थे कि किसी ने इसकी सूचना राजगीर पुलिस को दी। सूचना पाते ही राजगीर पुलिस मौके पर पहुंची तो जरुर, मगर उनकी भनक लगते ही अन्य लोग फरार हो गये। अधिक नशे में होने के कारण भृगुपाल उपाध्याय भाग नहीं सका और पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

      उधर नालंदा एएसपी एपी मिश्रा ने राजगीर थाना में एक शराबी को छुड़ाने की चल रही नौटंकी की सूचना की अपने स्तर से पड़ताल शुरु कर दी है। अब आगे देखना है कि तीर्थ रक्षार्थ पंडा कमेटी  के अध्यक्ष अवधेश उपाध्याय का आदतन शराबी पुत्र को समाज के बिचौलिये पुलिस के शिकंजे से बचा पाने में सफल हो पाते हैं कि नहीं? जिस पर शराब के अवैध कारोबार करने के आरोप भी लगते रहे हैं।

      बता दें कि जिस स्थान से शराब के नशे में धुत भृगुपाल उपाध्याय को दबोचा गया है, वहीं एक  होटल में शराब का व्यापक पैमाने पर बिक्री भी होती है। यहीं के शराब से महावीर धर्माशाला में शराबियों का रोज बड़ा जमावड़ा लगता है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!