अन्य
    Sunday, May 5, 2024
    अन्य

      पटना सदर एसडीओ कुमारी अनुपम सिंह के गार्ड ने खुद को गोली मारी, मौत

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। राजधानी पटना सदर के एसडीओ कुमारी अनुपम सिंह  के गार्ड ने खुद को गोली मार ली है। गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतक का नाम केशव प्रसाद बताया जा रहा है।

      घटना पटना के छज्जूबाग स्थित एसडीओ आवास पर हुई है। मौके पर पटना एसएसपी गरिमा मलिक समेत कई पुलिस अधिकारी थाने  की पुलिस पहुंच मामले की जांच कर रही है।

      patna ssp garima singh
      एसएसपी गरिमा मल्लिक…

      वहीं इस मामले को लेकर कुमारी अनुपम सिंह ने बताया कि केशव प्रसाद सुबह उनके साथ योगा कार्यक्रम में गया था। उसे देखकर कुछ भी असामान्य नहीं लग रहा था।

      एसडीओ कार्यक्रम से वापस आने के बाद वह किसी काम से बाहर चली गई। 11 बजे उन्हें सूचना मिली की गार्ड केशव प्रसाद ने खुद को गोली मार ली है।

      एसएसपी गरिमा मल्लिक ने बताया कि गार्ड की डयूटी आवास पर ही थी। उसके परिजनों से बात हुई है। अभी तक किसी तरह से ऐसी बात सामने नहीं आई, जिससे यह पता चल सके कि वह तनाव या किसी अन्य वजह से ऐसी घटना को अंजाम दिया है।

      एसएसपी के अनुसार किस वजह से उसने ऐसा कदम उठाया है इसकी अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है। मौके से उसका मोबाइल भी बरामद किया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।patna sadar sdo gard maut 1

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!