अन्य
    Sunday, May 5, 2024
    अन्य

      नालंदाः भाई ने मां-पत्नी के साथ मिलकर भाई का गला काटा, मौत, सिलाव थानाध्यक्ष पर लगे गंभीर आरोप

      “एक दिन पहले व घटना के दो घंटे पहले मालती देवी अपने पति के साथ शिकायत लेकर सिलाव थाना गए। लेकिन वहां से थाना प्रभारी ने डांट कर दोनों को भगा दिया। उसने सिलाव थानाध्यक्ष पर हत्यारों से पैसा लेकर एकतरफा करवाई करने के आरोप भी लगाया है…..”

      बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा जिले के सिलाव थाना क्षेत्र में मामूली विवाद को लेकर एक भाई द्वारा मां व पत्नि के साथ मिलकर अपने भाई की निर्मम हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आय़ा है।

      यह वारदात आज मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे की बताई जाती है। जबकि पुलिस घटना के दो घंटे बाद वारदात स्थल पर पहुंची, जिसमें थाना अध्यक्ष नहीं थे। घटनास्थल से भुई थाने की दुरी महज पांच किलोमीटर है।

      जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के भुई गांव स्थित रविदास टोली में स्व. कपिल रविदास के 25 वर्षिय पुत्र सन्तोष रविदास सामुहिक घर का दरवाजा लगा कर कहीं बाहर जा रहा था।

      इसी दौरान भाई मिथलेश रविदास, उसकी पत्नि और मां सतिया देवी गुस्से में कबाड़ी नहीं लगाने की बात कह मना किया और घर में रखे तलवार, कटारी व टांगी से दनादन वार कर हत्या कर फरार हो गए।

      पड़ोसियों ने बताया कि घर के मुख्य दरवाजे में लगे कबाड़ी लगाने व खोलने को लेकर तीन दिनों से लगातार परिवार में विवाद हो रहा था। लेकिन, मृतक की पत्नी मालती देवी ने सीधे- सीधे थाना प्रभारी व पुलिस पर हत्या करवाने का आरोप लगा रही है।

      पीड़ित विधवा मालती देवी का कहना है कि एक दिन पहले व घटना के दो घंटे पहले वह अपने पति के साथ शिकायत लेकर सिलाव थाना गए। लेकिन वहां से थाना प्रभारी ने डांट कर दोनों को भगा दिया।

      मालती देवी ने हत्यारों से पैसा लेकर एकतरफा करवाई करने के आरोप भी सिलाव थानाध्यक्ष पर लगाया है। पुलिस यदि सुबह जब मृतक अपनी पत्नी के साथ थाना गया था, उस समय यदि पुलिस मामले को तत्परता से लेती तो सन्तोष रविदास की हत्या नहीं होती और एक परिवार उजड़ने से बच गया होता।

      मृतक के दो पुत्री है। पहला तीन वर्ष प्रिया कुमारी तो दूसरा डेढ़ वर्ष की सवनम कुमारी। बड़ी पुत्री नानिघर एकंगरसराय के अंगारी में रहती है।

      मृतक के पत्नी के अनुसार पुलिस की शह पर सास सतिया देवी, देवर कुंदन रविदास उनकी पत्नी सलौनी देवी, भसुर मिथलेश रविदास ने उसके पति का गला तलवार एवं टांगी से काट दिया।

         

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!