अन्य
    Sunday, May 5, 2024
    अन्य

      चंडी में देसी दारु के धंधेबाज पूर्व प्रमुख का चाचा धराया

      चंडी (नालंदा)। जिले की चंडी पुलिस ने जागोबिगहा गांव में प्रतिबंधित देसी शराब के साथ नगरनौसा प्रखंड के पूर्व प्रमुख संजय कुमार के चाचा को दबोचने में सफलता पाई है।

      इसकी सूचना स्थानीय संवाददाताओं देते हुये थाना प्रभारी कमलजीत ने बताया कि तीन लीटर देसी शराब के साथ जागोबिगहा गांव निवासी किशोरी महतो को पकड़ा गया है, जो कि अपने घर में ही शराब चुलाने और बेचने का धंधा कर रहा था। इस संबंध में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी।

      हालांकि यह दीगर बात है कि पकड़े गये प्रतिबंधित शराब के धंधेबाज का घर उक्त गांव के चौकीदार इंदु पासवान का घर भी बगल में ही है। सरकार द्वारा शराबबंदी के बाद गांवों में देसी शराब शराब की चुलाई व बिक्री का धंधा काफी बढ़ गया है, जोकि चौकीदारों की मिलीभगत के बगैर संभव नहीं है।

      कहा जाता है कि चंडी पुलिस ने जागोबिगहा गांव में शराब चुलाने एवं बेचने के मामले में किशोरी महतो को पुत्र के साथ पकड़ा था लेकिन, उसने पुत्र को ले-देकर छोड़ दिया। पकड़ा गया किशोरी महतो नगरनौसा प्रखंड के पूर्व प्रमुख संजय कुमार का चाचा है।

      उधर बेन थाना पुलिस ने एक लीटर देशी शराब के साथ एक मोटरसाईकिल चालक को पकड़ा है। उक्त  चालक की पहचान परवलपुर थाना क्षेत्र के बबुरबन्ना गाँव निवासी शम्भू महतो के रुप में की गयी है।

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!