अन्य
    Monday, May 6, 2024
    अन्य

      एक युवक ने आत्महत्या की, पुलिस जांच में जुटी

      सहेबगंज (संवाददाता)। सहेबगंज जिले के बरहरवा थाना क्षेत्र अन्तर्गत भीमपाडा गाँव के समीप वीरू पोखर पटाल के बबूल के पेड़ मे धान रोपने गयी महिलाओ ने देखा कि एक लाल रंग का  कपडा पहने एक शव लटका हुआ था।

      crime1तत्काल पतना पंचायत के मुखिया मार्शल पावरिया एवं स्थानीय चौकीदार ने ईसकी सुचना बरहरवा थाना को दिया ,मौके पर थाना प्रभारी बिनोद कुमार एवं  ए एस आई विमल कुमार दल बल के साथ पहुँचे ।

      युवक के गर्दन मे रस्सी का निशाना नजर आ रहा था एवं युवक का शव फुल पैंट के फंदे का एक चोर बबुल के पेड़ मे बँधा था और दुसरी छोर युवक के गर्दन मे बँधा हुआ पाया गया युवक लाल पैंट एवं लाल शर्ट मे फंदे से झूला हुआ था और कमर मे एक शर्ट भी लटका हुआ पाया गया।

      देखने पर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी ने युवक की हत्या कर शव को आत्म हत्या का नाम देने के उद्देश्य से शव को टाँग दिया है !युवक के पैंट के पॉकेट से बरामद मोबाइल फोन से बात कर परिजनों को बुलाया गया।

      युवक के ससुर काली पद राय  से मिली जानकारी के अनुसार युवक का नाम राम मरांडी पाकुड जिले के चेँगा डान्गा (ऑटो गली ) का रहने वाला बताया जाता है काली पद राय, राम मरांडी के साथ गुरुवार को माधो पाडा आया था इसी दौरान अपने ससुर को छोड़ कही चला गया।

      सुबह उसकी लाश पेड़ मे लटका हुआ मिला । थाना प्रभारी बिनोद कुमार ने मामले कि छान बिन करते हुए शव को पोस्ट मार्टम हेतु राजमहल भेज दिये !

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!