अन्य
    Sunday, April 14, 2024
    अन्य

      कांग्रेस विधायक के आवास पर आईटी रेड टीम में शामिल भाजपा का स्टीकर सटा वाहन बना चर्चा का विषय

      राँची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। आज शुक्रवार की सुबह की आईटी और ईडी की रेड की खबर से शुरू हुई। कांग्रेस विधायक अनूप सिंह के बेरमो आवास और पटना आवास पर आईटी की टीम पहुंची। छापेमारी के लिए आईटी टीम की तरफ से एक टोटोया इनोवा भी साथ में गयी थी।

      बताया जा रहा है कि इस गाड़ी का नंबर जेएच-01एल/ 5626 है। गाड़ी किसी दिनेश महतो के नाम पर है। जो कि सेकेंड ऑनर है। जैसे ही यह गाड़ी बेरमो विधायक के आवास पर लगी तो वहां मौजूद पत्रकारों के बीच यह गाड़ी चर्चा का विषय बना।

      बताया जा रहा है कि इस गाड़ी के शीशे पर बीजेपी का स्टीकर लगा हुआ था। चर्चा होने के बाद आईटी टीम में शामिल कुछ अधिकारियों ने आनन-फानन में स्टीकर निकाला। लेकिन स्टीकर निकालते हुए पत्रकारों ने तस्वीर अपने कैमरे में कैद कर लिया।

      उसी में कुछ ने बकायदा पूरे वारदात की वीडियो भी बनायी, जो सोशल मीडिया पर अब वायरल है। हालांकि, एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क वायरल तस्वीर या वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

      उधर, बेरमो विधायक के आवास पर आईटी की रेड की खबर पाते ही काफी संख्या में उनके समर्थक और लोग पहुंचे हैं। आवास के बाहर ईडी या आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर लोगों में संदेह बरकरार है।

      उनके समर्थक व कांग्रेसी नेतागण इस छापेमारी को लेकर भाजपा की साजिश बता रहे हैं। मोदी सरकार और इडी व सीबीआई के विरोध में कांग्रेसी नेताओं ने जमकर नारेबाजी की।

      नारेबाजी की आवाज सुनकर पूर्व मंत्री स्व राजेंद्र प्रसाद सिंह की पत्नी सह बेरमो विधायक जयमंगल सिंह की माता रानी सिंह बाहर निकलकर लोगों से शांति बनाये रखने की अपील की है और कहा कि इस कार्रवाई से उनके परिवार को कुछ होने वाला नहीं है।

      1 COMMENT

      Comments are closed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!