अन्य
    Friday, March 1, 2024
    अन्य

      भाजपा के नेता प्रतिपक्ष के भी खूब बिगड़ रहे बोल, अब कहा- बिहार में जंगल राज लाने वाले शैतान…

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। इन दिनों बिहार में नेताओं के बोल बिगड़ गए हैं। वे मूल मुद्दों से आम जनका ध्यान भटकाने को लेकर खूब अनर्गल बयान दे रहे हैं। क्या पक्ष और क्या विपक्ष? सब एक ही थैले के चट्टे-बट्टे बन बिहार की जग हंसाई करने पर तुले हैं।

      इसमें बिहार विधानसभा में भाजपा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा भी खूब चर्चित हो रहे हैं। बीते दिने वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा के रहुई प्रखंड अंतर्गत इमामगंज गांव पहुंचे, जहां उन्होंने मृतक एयर फोर्स जवान रंजीत कुमार के परिजनों से मुलाकात की। जिनकी गला काटकर हत्या कर दी गई थी।

      इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होते बिहार में बढ़ते अपराध पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र नालंदा जिले में भी अपराध चरम पर है। यहाँ अपराधी बेलगाम हो गए हैं और लगातार खुलेआम हत्या जैसी जघन्य अपराध को अंजाम दे रहे हैं। अपराधियों के मन से पुलिस का भय बिल्कुल समाप्त हो चुका है।

      उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जंगल राज को जनता राज कहकर गुंडाराज में तब्दील करने का काम कर रहे हैं। भाजपा जंगल राज से भी लड़ने का काम किया है।

      साथ ही उन्होंने यह भी कह डाला कि बिहार में जो जंगल राज लाने वाले शैतान हैं। वह बिहार की जनता को दहशत में लाना चाहते हैं। ऐसे शैतानों को हर हाल में सजा मिले, इसके लिए बीजेपी सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई लड़ने का काम करेगी।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!