अन्य
    Monday, July 22, 2024
    अन्य

      नेशनल हाईवे पर वाहनों को अगवा कर लूटपाट करने वाले गिरोह का खुलासा, 7 अपराधी धराए

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। झारखंड प्रदेश के गिरिडीह जिले के बगोदर थाना पुलिस ने नेशनल हाईवे पर और खलासी का अपहरण करने वाले इंटरस्टेट गिरोह का खुलासा करते हुए सात अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

      गिरफ्तार अपराधियों के पास से लोडेड ट्रक समेत तीन गाड़ियों और तीन धारदार हथियार और मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है। लूटे गए ट्रक में करीब पच्चीस लाख का सरसो तेल लोड था और बंगाल से बगोदर के रास्ते दिल्ली जा रहा था। लेकिन इसे पहले ही इस अंतराज्यीय गिरोह के सात अपराधियों ने ड्राइवर और खलासी समेत पूरे ट्रक का अपहरण कर लिया।

      इस बीच बगोदर थाना पुलिस को दिल्ली और बंगाल के कारोबारी से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने देर रात इस मामले में बड़ी उपलब्धि भी हासिल कर लिया।

      इधर देर रात मिले सफलता के दूसरे दिन शनिवार को डीएसपी संजय राणा ने प्रेसवार्ता कर पूरे मामले की जानकारी दी।

      गिरफ्तार अपराधियो में बंगाल निवासी कमलजीत सिंह उर्फ पप्पू सरदार सिंह उर्फ पप्पू खंडेलवाल बताया जा रहा है। बंगाल का यह मोस्ट वांटेड अपराधी ही इस गिरोह का सरगना है और फिलहाल बंगाल में रहता है। लेकिन मूल रूप से यह रहने वाला पंजाब के लुधियाना का बताया जा रहा है।

      डीएसपी ने जानकारी देते हुए बताया की बगोदर पुलिस ने कमलजीत सिंह उर्फ खंडेलवाल के साथ जिन और छह अपराधियो को दबोचा है। जिसमें हजारीबाग के दारू निवासी इंद्रजीत सिंह, हजारीबाग के चौपारण निवासी राजेश राम, बिहार के सिवान निवासी प्रदीप साहू, बंगाल के चौबीस परगना निवासी लखीबनदृ सिंह उर्फ साबी, बोकारो के कुर्मीडीह निवासी अमित सिंह और रामगढ़ के मांडू निवासी असद ख़ान शामिल है।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!