अन्य
    Wednesday, July 24, 2024
    अन्य

      PUBG खेलने से मना किया तो नाबालिग लड़के ने माँ को मार दी गोली

      इंडिया न्यूज रिपोर्टर डेस्क। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां एक 16 साल के लड़के ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी।

      इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि 16 वर्षीय लड़के को मां ने गेम खेलने से रोका था। जिसके बाद लड़के ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी। कहा जा रहा है कि लड़का गेम खेलने का आदी था।

      इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम ने जांच के लिए घटनास्थल का मुआयना किया। जांच के दौरान पता चला कि 16 वर्षीय बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी।

      पूर्वी लखनऊ के एडीसीपी कासिम आबिदी ने मंगलवार को कहा, “पबजी गेम खेलने से रोकने के बाद नाबालिग लड़के ने अपनी मां को गोली मार दी। जिससे उनकी मौत हो गई।”

      पुलिस ने कहा, “प्रारंभिक जांच से पता चला है कि लड़का गेम खेलने का आदी था और उसकी मां उसे गेम खेलने से रोकती थी, जिसके कारण उसने अपने पिता की पिस्तौल से इस घटना को अंजाम दिया।

      एडीसीपी ने आगे बताया कि लड़के ने “किसी इलेक्ट्रीशियन के बारे में एक फर्जी कहानी सुनाकर” जांच के दौरान पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की।

      पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमने लड़के को हिरासत में ले लिया है और आगे की जांच जारी है।”

      मार्च में इसी तरह की एक घटना में, मुंबई से आई थी। जहां ठाणे के निवासी को तीन दोस्तों ने कथित तौर पर पबजी गेम खेलने के दौरान दुश्मनी को लेकर चाकू मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी समेत दो नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है।

      ठाणे शहर के वर्तक नगर निवासी मृतक साहिल जाधव को उसके दोस्तों प्रणव माली और दो अन्य किशोरों ने पबजी खेलने के दौरान लड़ाई के बाद चाकू मार दिया था।

      एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘तीनों आरोपियों ने शराब के नशे में साहिल को उसके घर के पास पकड़ लिया और पबजी खेलते समय दुश्मनी के बाद उसे चाकू मार दिया। तीनों आरोपियों ने साहिल को 10 से अधिक बार चाकू मारा था।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!