अन्य
    Monday, July 22, 2024
    अन्य

      यूं गोद में बच्चा लेकर ईलाज कराने क्लिनिक पहुंची बंदरिया, वीडियो वायरल

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क। बिहार में रोहतास के एक निजी क्लिनिक पर एक घायल बंदरिया इलाज कराने पहुंच गई। उसके सिर पर चोट लगी थी। क्लीनिक पर डॉक्टर ने मरहम लगाया। इसके बाद वह कुछ देर के लिए क्लिनिक के बेड पर लेट गई।

      Monkey arrives at clinic with baby in her lap video goes viral 2घायल बंदरिया की गोद में उसका बच्चा भी था। वह पूरे समय बच्चे को अपने सीने से चिपकाए हुए थी। घटना रविवार की है। इसका वीडियो अब सामने आया है।

      खबरों के मुताबिक रोहतास जिला मुख्यालय सासाराम के मुहल्ला शाहजुमा में एक बंदरिया अपने बच्चे के साथ घूमती रहती है। रविवार को उसके सिर में चोट लगी थी।

      उसके बाद वह मोहल्ले में स्थित डॉ. एसएम अहमद के निजी क्लिनिक के बाहर आकर बैठ गई। डॉक्टर के स्टाफ ने जब घायल बंदरिया को वहां देखा तो उसे उठाकर इलाज के लिए अंदर ले गए। इसके बाद उसका इलाज किया गया।

      इस दौरान बंदरिया का बच्चा उसके सीने से लगा रहा और इलाज के बाद बंदरिया कुछ देर वहीं लेट गई। फिर कुछ देर बाद खुद ही क्लिनिक से बाहर निकल गई।

      अब इस घटना की चारों ओर चर्चा हो रही है कि बंदरिया खुद कैसे डॉक्टर के पास पहुंच गई। लोग उसकी समझदारी की चर्चा कर रहे हैं।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!