अन्य
    Friday, March 1, 2024
    अन्य

      मधेपुरा डीएम की गाड़ी ने 5 लोगों को कुचला, मां-बेटी समेत 3 की मौत, 2 की हालत गंभीर

      मधुबनी (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के मधुबनी में मंगलवार सुबह मधेपुरा डीएम की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है। मंगलवार सुबह करीब 8.30 बजे एनएच 57 पर डीएम की कार ने कई लोगों को कुचल दिया। घटना फुलपरास थाना क्षेत्र के इलाके में हुई।

      Madhepura DMs car crushed 5 3 including mother and daughter died 2 in critical condition 1मधेपुरा डीएम विजय प्रकाश मीणा की कार ने दरभंगा से मधेपुरा की ओर जा रही थी। डीएम की गाड़ी ने फुलपरास पुरवारी टोला के पास एक महिला और उसकी बच्ची को कुचल दिया। अनियंत्रित कार यहीं नहीं रुकी। इसके बाद एनएच किनारे काम कर रहे दो मजदूरों को भी शिकार बना लिया।

      आरोप है कि हादसे के बाद डीएम और चालक कार छोड़कर भाग गए। हादसे के बाद कार रेलिंग से टकरा गई है। घटना के बाद आसपास के लोगों के आक्रोशित होने पर डीएम को घटनास्थल पर से हटा दिया गया।

      मरने वाले तीन लोगों में मां-बेटी शामिल है। हादसे में सड़क पेंट करने वाले एक मजदूर, एक महिला और एक बच्चे की मौत हुई है। हादसे के बाद डीएम और उनके सारे स्टॉफ वहां से फरार हो गए।

      बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह डीएम विजय प्रकाश मीणा का वाहन दरभंगा से लौट रहे थे। एन एच 57 पर पुरवारी टोला के पास सबसे पहले डीएम के वाहन ने सड़क पर उजली पट्टी रंग रहे एक मजदूर को कुचला दिया।

      भगाने के क्रम में वाहन अनियंत्रित हो गई और सड़क की दूसरी तरफ जाकर एक महिला और उसके साथ जा रहे बच्चे को भी कुचल दिया। तीनों की मौत मौके पर ही हो गई। हादसे में एक अन्य मजदूर भी गंभीर रूप से घायल है। नाजुक हालत में उसे डीएमसीएच रेफर किया गया है।

      फिलहाल हादसे पर मधेपुरा जिला प्रशासन कुछ भी बोलने में असमर्थता जता रहा है। डीएम कहां से आ रहे थे और हादसा कैसे हुआ इस संबंध में फिलहाल संशय बना हुआ है।

      प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार डीएम की गाड़ी में डीएम, चालक, एक बॉडीगार्ड और एक लड़की थी। घटना के बाद कोई बाइक वहां आई और उन्हें लेकर चली गई।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!