अन्य
    Friday, March 1, 2024
    अन्य

      नालंदा के नगरनौसा में मूर्ति विसर्जन के दौरान गोलीबारी, एक की मौत, दूसरा जख्मी

      बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के नालंदा जिले में अपराधियों का मनोबल सर चढ़कर बोल रहा है और पुलिस-प्रशासन उसपर अंकुश लगाने में पूर्णतः विफल दिख रही है।

      One person dead another seriously injured in firing during immersion of Goddess Lakshmis idol 2खबर है कि बीती रात नगरनौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत खीरू बिगहा गांव में स्थापित मां लक्ष्मी की प्रतिमा का विसर्जन करने के लिए लोग जा रहे थे कि गाँव से थोड़ी दूर आगे बढ़ते ही अचानक कुछ लोग गाड़ी रूकवाते हुए गोलीबारी करना शुरू कर दी, जिसमें एक व्यक्ति की चेहरे पर गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति जख्मी हो गया।

      मृतक की पहचान हिलसा थाना क्षेत्र अंतर्गत कामता पंचायत के दाहा बिगहा गांव निवासी रामाशीष पासवान के 40 वर्षीय पुत्र मंटू पासवान, जबकि जख्मी व्यक्ति की पहचान नगरनौसा थाना के खीरू विगहा गांव निवासी अमीरक प्रसाद के 40 वर्षीय अवधेश कुमार के रूप में किया गया।

      घटना के बाद हिलसा थाना एवं नगरनौसा थाना दलबल के साथ वारदात स्थल पर पहुंची और घटना की पड़ताल में जुट गई। नगरनौसा थाना का सीमा क्षेत्र होने के कारण नगरनौसा पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर बिहारशरीफ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के उसे परिजनों को सौंप दिया।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!