अन्य
    Saturday, April 13, 2024
    अन्य

      पूर्व आईपीएस को आनंद मोहन से जान का खतरा, डीजीपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़)। बिहार के पूर्व आईपीएस अमिताभ कुमार दास ने बिहार डीजीपी से अपने जान माल की गुहार लगाई है। उन्होंने तत्काल अपनी सुरक्षा के लिए दो कार्बाइनधारी अंगरक्षकों की मांग की है।

      पूर्व आईपीएस ने दावा किया है कि उनकी हत्या का षड्यंत्र रचा जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि आनंद मोहन सिंह गिरोह के गुर्गे उन्हें अपने निशाने पर लिए हुए हैं और किसी भी समय उनपर हमला हो सकता है,उनकी हत्या भी की जा सकती है।

      उल्लेखनीय है कि बिहार के 1994 बैच के आईपीएस अधिकारी रहें अमिताभ कुमार दास पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई पर सरकार को घेरते हुए उन्होंने उनके रिहाई के विरोध में पटना उच्च न्यायालय में एक जनहित याचिका दाखिल की है।

      साथ ही वे आनंद मोहन के खिलाफ मीडिया में उनकी रिहाई का विरोध भी करते हुए रिहाई के औचित्य पर सवाल भी उठाते आ रहें हैं।जिस कारण वे माफियाओं की आंख की किरकिरी बन गये हैं। इससे पहले भी वे सत्ता और अपराधियों के निशाने पर रहें हैं।

      आईपीएस अधिकारी अमिताभ कुमार दास ने बिहार के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर कहा है कि आनंद मोहन ने अपने शूटरों को मेरी हत्या की सुपारी दे चुके हैं। उनके गुर्गे कभी भी उनकी हत्या कर सकते हैं। मुझे भी गोपालगंज डीएम जी कृष्णया के पास भेजने की योजना है।

      उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि आनंद मोहन को सीएम नीतीश कुमार का वरदहस्त प्राप्त है।

      उन्होंने डीजीपी से 48 घंटे के अंदर अपनी सुरक्षा के लिए दो कार्बाइनधारी अंगरक्षकों की मांग करते हुए कहा है कि अगर उनकी हत्या होती है तो इसकी सारी जिम्मेदारी बिहार सरकार की होगी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!