अन्य
    Sunday, February 25, 2024
    अन्य

      पूर्व IPS की DGP से मांगः सीएम का नालंदा की इस सेक्स स्कैंडल की हो SIT जांच

      चूंकि यह मामला सीएम के गृह जिले का है। ऐसे में यह मामला हाईप्रोफाइल भी हो सकता है। इसलिए ‘नालंदा सेक्स स्कैंडल’ की एसआईटी से जांच कराई जाए, ताकि पता चल जाएं कि युवती के बयान में कितनी सच्चाई है और कौन-कौन बड़े लोग इस मामले में संलिप्त हैं

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़ डेस्क। बिहार के नालंदा में दो दिन पूर्व नशे की हालत में हंगामा करने वाली एक युवती का बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

      Demand of former IPS from DGP SIT probe into this sex scandal of CMs Nalanda 1बिहारशरीफ के अंबेर चौक पर एक युवती नशे में झूम रही थी। जिसे बाद में पुलिस ने अस्पताल ले जाकर इलाज करवाया। वहां भी वह युवती हंगामा करती रही।

      मीडिया को दिये बयान में उसने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि उसे बड़े बड़े नेताओं के पास भेजा जाता है। कोई उसे शराब पिला देता है तो कोई मुंह में गुटका जबरन ठूंस देता है। वह जिंदगी से तंग आ चुकी है।

      अब इस वायरल वीडियो के आधार पर पूर्व आईपीएस अमिताभ कुमार दास ने पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर नालंदा के इस सेक्स स्कैंडल की एस आईटी से जांच की मांग की है।

      उन्होंने बिहार के डीजीपी से मांग की है कि सोशल मीडिया में नालंदा की एक की एक युवती का बयान वायरल हुआ है। जिसमें युवती आरोप लगा रही है कि उसे बड़े बड़े नेताओं के साथ सोने को मजबूर किया जाता है।

      उन्होंने डीजीपी को आगे लिखा कि बिहार में हाल के वर्षों में मुजफ्फरपुर बालिका गृह सेक्स स्कैंडल हुआ जो देश को झकझोर कर रख दिया था। इस सेक्स स्कैंडल के दौरान समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा को इस्तीफा देना पड़ा था। लेकिन यह दीगर है कि सीएम ने उन्हें बचाने की भरपूर कोशिश की थी।

      अमिताभ कुमार दास ने डीजीपी से मांग की है कि नालंदा का मामला भी काफी गंभीर है। इसलिए इस जांच के लिए शीघ्र एसआईटी का गठन किया जाएं ताकि यह साफ हो सकें कि युवती को किन बड़े नेताओं को सप्लाई किया जाता था।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!