अन्य
    Monday, July 22, 2024
    अन्य

      CM नीतीश कुमार का ‘सेक्स’ पर गजब ज्ञान, विधानसभा में ये क्या बोल गए ?

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने विधानसभा सदन में सेक्स पर गजब का भाषण दे डाला है। जिसके चलते सीएम नीतीश कुमार इस समय खास सुर्खियों में आ गए हैं।

      उनके भाषण की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है और सीएम का जमकर तमाशा हो रहा है। लोग कह रहे हैं कि, किसी राज्य के सीएम को ‘सेक्स एजुकेशन’ पर विधानसभा में इस तरह से बोलते हुए पहली बार सुना जा रहा है।

      नीतीश कुमार ने तो हद कर दी। लोग कह रहे हैं कि क्या देश में इतना खुलापन आ गया है कि विधानसभा में ऐसी बातें होंगी और इस तरह से होंगी?

      दरअसल, सीएम नीतीश कुमार विधानसभा में जातीय जनगणना को लेकर अपना बयान दे रहे थे कि इसके बाद वह जनसंख्या नियंत्रण पर बयानबाजी करने लगे और इस बीच सेक्स को लेकर गजब का ज्ञान दे डाला।

      सीएम नीतीश कुमार ने विधानसभा सदन के अंदर सेक्स को इस कदर परभाषित किया कि अंदर बैठे लोग भी झेंप गए। खासकर महिलाएं शर्म महसूस करने लगीं। लेकिन सीएम नीतीश कुमार चुप नहीं हुए, वह अपनी बयानबाजी को पूरा करने में लगे पड़े थे।

      नीतीश कुमार ने क्या कहा?  बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने विधानसभा सदन के अंदर बोलते हुए कहा- ”जब लड़की पढ़ लेगी और फिर जब लड़की और लड़का में शादी होगी तो जो पुरुष है वो तो रोज रात में उसके साथ…. है,  उसी में और पैदा हो जाता है, लेकिन अगर लड़की पढ़ लेती है तो उसको मालूम है कि वह … ठीक है लेकिन लड़की कह देगी कि अंतिम में….. बाहर कर दो, पुरूष…. तो है, तो उसी में आप समझ लीजिए। सीएम नीतीश कुमार ने आगे कहा कि अब जनसंख्या घट रही है, मेरा मतलब सभी लोग ठीक से समझिए.. ”

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=87TQOrYTX6o[/embedyt]

      गेम एप के लिए खुद किडनैप हुआ युवक, बाप से मांगी फिरौती, लेकिन…

      मुख्यमंत्री ने वन अधिकार अधिनियम 2006 के अंतर्गत ‘अबुआ बीर अबुआ दिशोम अभियान’ का शुभारंभ

      सेल्फी के चक्कर में पुल से नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

      मुकेश लिखित ‘यात्रा किताबों की’ का लोकार्पण बच्चों ने किया, दिवंगत पत्रकार को समर्पित 

      रांची का यह दुर्गा पंडाल बना आकर्षण का केंद्र, लालू की बेटी को कात्यायनी

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=UDPp2-NrVW4[/embedyt]

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!