अन्य
    Sunday, May 26, 2024
    अन्य

      बिहारः नालंदा में युवक को जिंदा जलाया, ग्रामीणों के बवाल पर पुलिस ने की फायरिंग

      बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के नदहा गांव में शुक्रवार की देर संध्या एक व्यक्ति को जिंदा जला कर मार डाला गया। मृतक की पहचान नदहा गांव निवासी रामदीप राम के 36 वर्षीय पुत्र वीरेश कुमार के रूप में किया गया।

      Hilsa Youth burnt alive in Nadaha villagers ruckus police fired 6 roundsग्रामीणों के अनुसार नदहा गांव निवासी राम दीप राम के 36 वर्षीय पुत्र वीरेश कुमार। जिसे उसके कुछ अज्ञात लोगों ने खन्धे में ले जाकर जलाकर मार डाला।

      ग्रामीणों का यह भी कहना है कि वीरेश कुमार पटना में रहकर झाझरिया चलाता था। होली के छुट्टी में घर पर आया हुआ था। घटना के कारण अब तक नहीं पता चल पाया है।

      इस वारदात की सूचना मिलते ही हिलसा थाना पुलिस नदहा गांव पहुंची। जहां ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया। जिसमें कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही कई पुलिसकर्मी के घायल हो गए। भीड़ को तीतर बितर करने के लिए पुलिस को छह राउंड फायरिंग करनी पड़ी।

      ग्रामीणों का कहना है कि गांव के कुछ युवकों ने 35 साल के वीरेश राम को घर बुलाया और अपने साथ ले गए। इसके बाद तेजाब डालकर उसे जिंदा जला डाला। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।

      वारदात के बाद नदहा गांव में भारी तनाव है। आक्रोशित ग्रामीण शव को उठाने नहीं दे रहे थे। हालांकि बाद में एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि डीएसपी को मौके पर भेजा। जिसके बाद स्थिति को नियंत्रण में किया गया। गांव में भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गयी है|

      हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद के अनुसार युवक की एसिड से जलाकर हत्या की गई है। क्योंकि युवक के शरीर का चमड़ा जला है। हत्या कर शव को फेंके जाने के बाद मृतक के परिजन आक्रोशित होकर आरोपी के घर पर हमला बोल दिया था। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है । पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!