अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      पुलिस हवलदार का शराबी बेटा निकला इंटरनेशनल बाइक चोर सरगना

      “पुलिस हवलदार पुत्र समेत पकड़े गये सारे बाइक चोर स्मैक गांजा, शराब पीने के आदि हैं। ये लोग बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद मिली रकम से नशा और मौज-मस्ती करते आ रहे हैं…

      पटना ( एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क )। बिहार की राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाना की पुलिस ने हवलदार के बेटे तथा उसके तीन गुर्गों को गिरफ्तार कर इस मामले का खुलासा किया है। पकड़े गये आरोपितों में गोविंद कुमार, शुभम कुमार, आकाश कुमार व साहिल कुमार शामिल है।

      गिरफ्तार शुभम कुमार बिहार पुलिस के हवलदार का बेटा है और वाहन चोर गिरोह का सरगना है। ये सभी शास्त्रीनगर इलाके के ही रहने वाले हैं। इनके कब्जे से पुलिस ने चोरी की चार बाइक व छह मोबाइल बरामद किया गया है।

      शास्त्रीनगर थाना प्रभारी रामशंकर सिंह के अनुसार यह गिरोह पटना में घूम-घूम कर नई व महंगी बाइक की ही चोरी करता था। वारदात को अंजाम देने के बाद ये सभी चोरी की बाइक को छिपा देते थे।

      इसके बाद उसे सीतामढ़ी ले जाकर वाहन चोर गिरोह में शामिल अमित कुमार को 15 से 20 हजार रुपये में चोरी की महंगी बाइक बेच देते थे। इसके बाद अमित कुमार चोरी की बाइक को वहां से नेपाल भेज देता था। पुलिस टीम अमित को पकड़ने के लिए सीतामढ़ी जायेगी।

      पुलिस के मुताबिक पकड़े गये शुभम के पिता पुलिस मुख्यालय में हवलदार के पद पर पदस्थापित हैं। पकड़े गये बाइक चोर स्मैक गांजा, शराब पीने के आदि हैं। ये लोग बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद मिली रकम से नशा और मौज-मस्ती करते थे।

      पूछताछ में इस गिरोह ने शहर में एक दर्जन से अधिक बाइक चोरी की घटनाओं में अपनी संलिप्तता को स्वीकार की है। पूछताछ के बाद केस दर्ज कर पुलिस ने सभी आरोपितों को जेल भेज दिया।

       

      सीएम ने संभाली गंगा उद्वह योजना की कमान, नालंदा समेत 3 जिलों में कार्य प्रगति का लिया जायजा
      पेंडुल पॉल्टिक्स सिंबल बने पप्पु के चक्कर में कांग्रेस में गायब हुईं उनकी पत्नी रंजीता
      पटनाः उप मुख्यमंत्री-मंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने के 21 घंटे बाद मॉडल को बेटी के सामने मारी गोली
      …और नालंदा में अब अजीबोगरीब वीडियो वायरल, नग्न युवती कर रही होटल में आत्महत्या का प्रयास
      पाकिस्तानी आतंकियों का सेफ जोन बना बिहार का सीमांचल-मिथिलांचल
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!