अन्य
    Monday, July 22, 2024
    अन्य

      शपथ बाद बोले मुख्यमंत्री चंपई सोरेन- हेमंत बाबू के काम को आगे बढ़ाऊंगा

      After taking oath Chief Minister Champai Soren said I will carry forward the work of Hemant Babu 1रांची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। वरिष्ठ झामुमो विधायक चंपई सोरेन ने झारखंड के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले ली है। उनके अलावा दो अन्य विधायकों आलमगीर आलम (कांग्रेस) और सत्यानंद भोक्ता (आरजेडी) ने मंत्री पद की शपथ ली। शपथ ग्रहण के बाद उन्हें 10 दिन के अंदर बहुमत साबित करना होगा। 

      झारखंड के नए सीएम चंपई सोरेन ने कहा कि हेमंत बाबू ने आदिवासियों के सर्वांगीण विकास के लिए काम किया। मैं उनके द्वारा शुरू किए गए काम में तेजी लाऊंगा, लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने की दिशा में हम समय पर काम पूरा करेंगे। राज्य में अस्थिरता पैदा करने की विपक्ष की कोशिश हमारे गठबंधन की ताकत से विफल हो गई है।

      वहीं झारखंड के कांग्रेस और जेएमएम विधायक रांची से हैदराबाद के लिए रवाना हो गए हैं। इस मामले पर कांग्रेस के मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि आप सदन के पटल पर हमारी ताकत देखेंगे।

      ईडी को मिली हेमंत सोरेन की 5 दिन की रिमांडः उधर, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की 5 दिन की रिमांड मिल गई है। उन्हें 31 जनवरी को कथित भूमि घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार किया था।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=_MrBX-IUPIk[/embedyt]

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=wCf11rwp6x8[/embedyt]

      सीएम हेमंत सोरेन की शिकायत पर ईडी अफसरों पर एससी-एसटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज

      लालू-राबड़ी पुत्री रोहणी आचार्य की ताजा ट्वीट से बिहार की राजनीति में भूचाल

      अत्याधुनिक श्रीराम जानकी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल का लोकार्पण

      मैथिली ठाकुर के इस गाने के मुरीद हुए पीएम नरेंद्र मोदी

      क्या अब मिट्टी में मिलने को तैयार हैं नीतीश कुमार ?

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!