अन्य
    Thursday, October 17, 2024
    अन्य

      गाँजा लदी कार ने मूर्ति विसर्जन जुलूस को कुचला, 4 की मौत, 25 जख्मी, 6 गंभीर

      इंडिया न्यूज रिपोर्टर डेस्क। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में गांजे से भरी कार ने माँ दुर्गा की मूर्ति विसर्जन जुलूस में शामिल भीड़ को कुचल दिया। जिससे 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई, वहीं 20 से अधिक श्रद्धालु जख्मी हो गई। जिनमें 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

      Ganja laden car crushed idol immersion procession 4 killed 25 injured 6 serious 2खबरों के मुताबिक जशपुर जिला के पत्थलगांव थाना बाजार में आज करीब दोपहर डेढ़ बजे के आस-पास हुआ है। उस वक्त पत्थलगांव में 7 दुर्गा पंडालों की मूर्ति को विसर्जन करने के लिए लोग नदी में ले जा रहे थे कि अचानक आई तेज रफ्तार कार ने विसर्जन करने जा रही भीड़ को रौंद दिया।

      इस घटना के बाद ही मौके पर अफरा तफरी मच गई और आस-पास के लोगों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद लोगों में काफी नाराजगी है।

      प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसरा कार की स्पीड लगभग 100 से 120 की रही होगी और उसने सीधे लोगों को ठोकर मार दी है। इस घटना के विरोध में पत्थलगांव थाने का घेराव कर दिया।

      इसके अलावा गुमला-कटनी नेशनल हाइवे को मृतक का शव रखकर चक्काजाम कर दिया। लोगों ने पत्थलगांव थाना पुलिस के एक एएसआई (दारोगा) पर गांजा तस्करी कराने का आरोप लगाया है।Ganja laden car crushed idol immersion procession 4 killed 25 injured 6 serious 1 1

      लोगों का आरोप है कि आरोपी कार सवार दारोगा के साथ ही मिलकर गांजा तस्करी करने की फिराक में था।

      फिलहाल पुलिस के सीनियर अधिकारी मामले की पड़ताल करने के साथ स्थिति पर नियंत्रण के प्रायस में जुटे हैं। लेकिन अभी यह नहीं चल सका है कि कार सवार शख्स का नाम क्या था। कार में कितना गांजा था, यह भी पता नहीं चल सका है।

      इधर, आस-पास की भीड़ ने उसका पीछा कर उसे 5 किलोमीटर दूर सुखरापारा में पकड़ लिया है। लोगों ने उसकी पिटाई भी की है और उस कार को आग के हवाले कर दिया है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। लोगो पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं।

      वहीं घटना को लेकर कलेक्टर रितेश अग्रवाल का कहना है पत्थलगांव में हुई घटना दुखद घटना है। पहली प्राथमिकता लोगों के ईलाज व घायलों के उपचार की है। कलेक्टर ने लोगों से ,शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है।

      उन्होंने कहा है कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से आरोपी को भीड़ से छुड़ाया है। आरोपी को भीड़ से बचाने पुलिस उसे रायगढ़ जिले के कापू थाना लेकर गई है।
      अब एक क्लिक में मिल जाएंगे वर्ष 1975 से 2004 तक के CBSE मार्कशीट-सर्टिफिकेट
      CBSE 10वीं और 12वीं का बोर्ड एग्जाम पैटर्न में हुआ बड़ा बदलाव, जानें…
      अब इन आधा दर्जन कंपनियों को बेचने की तैयारी में जुटी मोदी सरकार !
      Ex. PM मनमोहन सिंह की तबियत बिगड़ी, एम्स में भर्ती, ईलाज के लिए मोडिकल बोर्ड गठित
      आरसीपी से लेकर मंडल तक, अब नीतीश के अपने ही करने लगे अवहेलना

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!