अन्य
    Thursday, May 30, 2024
    अन्य

      देखिए कार द्वारा मूर्ति विसर्जन जुलूस को कुचलने का वायरल हुआ भयावह वीडियो

      लोगों ने पत्थलगांव थाना पुलिस के एक एएसआई (दारोगा) पर गांजा तस्करी कराने का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि आरोपी कार सवार दारोगा के साथ ही मिलकर गांजा तस्करी करने की फिराक में था..

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में गांजे से भरी कार ने माँ दुर्गा की मूर्ति विसर्जन जुलूस में शामिल भीड़ को कुचल दिया। जिससे 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई, वहीं 20 से अधिक श्रद्धालु जख्मी हो गई। जिनमें 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

      खबरों के मुताबिक जशपुर जिला के पत्थलगांव थाना बाजार में आज करीब दोपहर डेढ़ बजे के आस-पास हुआ है। उस वक्त पत्थलगांव में 7 दुर्गा पंडालों की मूर्ति को विसर्जन करने के लिए लोग नदी में ले जा रहे थे कि अचानक आई तेज रफ्तार कार ने विसर्जन करने जा रही भीड़ को रौंद दिया।

      इस घटना के बाद ही मौके पर अफरा तफरी मच गई और आस-पास के लोगों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद लोगों में काफी नाराजगी है।

      प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसरा कार की स्पीड लगभग 100 से 120 की रही होगी और उसने सीधे लोगों को ठोकर मार दी है। इस घटना के विरोध में पत्थलगांव थाने का घेराव कर दिया। इसके अलावा गुमला-कटनी नेशनल हाइवे को मृतक का शव रखकर चक्काजाम कर दिया।

      इधर, आस-पास की भीड़ ने उसका पीछा कर उसे 5 किलोमीटर दूर सुखरापारा में पकड़ लिया है। लोगों ने उसकी पिटाई भी की है और उस कार को आग के हवाले कर दिया है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

      पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से आरोपी को भीड़ से छुड़ाया है। आरोपी को भीड़ से बचाने पुलिस उसे रायगढ़ जिले के कापू थाना लेकर गई है।

      नीचे देखिए वायरल वह वायरल वीडियो, जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है…..

       

      झूलते तार की करंट से ढलाई कार्य में जुटे 2 मजदूरों की मौत, अन्य जख्मी 10 मजदूरों में कई गंभीर

      यूं तिरंगा बन फिजां में लहराया नालंदा खंडहर, झलक देखने उमड़ी भीड़

      अब फुर्र से पहुंच जाएंगे पटना से वाराणसी, जल्द पूरा होगा यह हाईवे

      वेरी गुडः रात अंधेरे घर में घुसकर थानेदार करने लगा महिला संग छेड़खानी तो बेटी ने वीडियो बना किया वायरल

      पुलिस हवलदार का शराबी बेटा निकला इंटरनेशनल बाइक चोर सरगना

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!