अन्य
    Friday, May 17, 2024
    अन्य

      दनियावां पेट्रोल पंप पर नालंदा के युवक की गोली मारकर हत्या

      “सूबे के नये पुलिस मुखिया गुप्तेश्वर पांडेय के कमान संभालने के कुछ घंटे के अंदर ही अपराधियों ने उनको सलामी दी। पिछले 24 घंटे में पटना में बैक टू बैक कई हत्याएं हो गई…..”

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बेखौफ अपराधियों ने पटना जिले के दनियावां में एक पेट्रोल पंप कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी है ।मृतक कर्मी को  पहचान नालंदा निवासी के रूप में की गईं है।

      शुक्रवार रात्रि अपराधियों ने फतुहा थाना इलाके के नयका रोड स्थित शुभकामना पेट्रोल पंप पर  बेलगाम हो चुके अपराधियों ने धावा बोल दिया।

      बताया जाता है कि तीन  बाइक सवार अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर धावा बोलकर सभी कर्मचारियों को बंधक बना लिया तथा  लाखों रुपए लूट लिए। जब एक  पेट्रोल पंप कर्मी ने इस लूट का विरोध किया तो अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मार दी।

      इस घटना के बाद सभी अपराधी भाग निकले ।गंभीर रूप से घायल पेट्रोल पंप कर्मी बसंत पासवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया ।

      मृतक बसंत पासवान नालंदा के थरथरी थाना के मेहतरमा निवासी नगीना पासवान का छोटा पुत्र था ।जो कई महीने से उक्त पेट्रोल पंप पर काम कर रहा था । इस घटना के बाद मृतक के परिजनों एवं ग्रामीण सदमे में है।

      इधर इस घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित सभी पेट्रोल पंप संचालकों में भय दिख रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस हर बार की तरह इस बार भी जांच की बात कह कर अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!