अन्य
    Wednesday, February 21, 2024
    अन्य

      पटना में महिला से चेन स्नेचिंग के दौरान 4 लोगों को मारी गोली

      बिहार के डीजीपी राजधानी पटना को अपनी नाक बताते रहे हैं और कहा भी है कि पुलिस को अपराधियों को दौड़ाना चाहिए, लेकिन, तस्वीर उलट दिखती है...

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बीती देर रात अपराधियों ने बिहार की राजधानी पटना में शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके ऊर्जा स्टेडियम के पास चेन लूटने के दौरान एक महिला समेत चार लोगों को गोली मारकर हड़कंप मचा दिया है। 

      खबरों के मुताबिक, बाइक पर सवार तीन अपराधी ऊर्जा स्टेडियम के पास घात लगाए बैठे थे। इसी दौरान हॉस्टल संचालक महिला समेत चार लोग स्कूटी और बुलेट पर सवार होकर घर लौट रहे थे। जब अपराधियों ने इनसे चेन मांगा तो पीड़ित चेन दे भी रहे थे। लेकिन, इसी दौरान सभी ने हल्ला मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद अपराधियों ने उन लोगों पर फायरिंग शुरू कर दी। सभी घायलों को आनन-फानन में आईजीआईएमएस ले जाया गया, जहां देर रात सभी का ऑपरेशन किया गया।

      सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही पुलिसः महिला हॉस्टल संचालिका है और बोरिंग रोड में उनका हॉस्टल चलता है। घटना के बाद पटना पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की छानबीन में जुट गई है। इस घटना ने राजधानी की व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है।

      अपराधी जब चाहे जहां चाहे बड़ी आपराधिक वारदात  को अंजाम देने में कामयाब हो जाते हैं। वहीं इस वारदात के बाद देर रात घटनास्थल पर पटना पुलिस की टीम पहुंची और सीसीटीवी फुटेज निकाल मामले की जांच में जुट गई है।

      पुलिस के दावों पर उठने लगा सवालः लुटेरों में एक स्थानीय अपराधी है जिसकी पहचान पुलिस ने कर ली है। लेकिन, अपराधियों ने जिस तरीके से इस घटना को अंजाम दिया है उससे बिहार पुलिस मुख्यालय के दावों और आदेशों की धज्जियां उड़ गई है।

      बिहार के डीजीपी राजधानी पटना को अपनी नाक बताते रहे हैं और कहा भी है कि पुलिस को अपराधियों को दौड़ाना चाहिए, लेकिन, तस्वीर उलट दिखती है।

      शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में पिछले एक पखवाड़े के अंदर दो बड़ी घटनाएं हो गई। एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जबकि बीती रात 4 लोगों को लूट के क्रम में गोली मार दी गई।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!