अन्य
    Wednesday, April 17, 2024
    अन्य

      नीतिश सरकार के छद्म प्रचार के बीच जहरीली शराब पीने से फिर 4 लोगों की मौत

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार में शराबबंदी के छद्म प्रचार और पुलिस-प्रशासन की काली कमाई का महज जरिया बन बन गया है। यहाँ चप्पे-चप्पे में शराब की खरीद-बिक्री हो रही है। लोग पी रहे हैं, मर रहे हैं और सरकार मुस्कुरा रही है।

      खबरों के मुताबिक सीवान जिले के गुठनी थाना क्षेत्र में जहरीली शराब के पीने से चार लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा गुठनी थाना के बेलौरी और बेलौर गांव की है, जहां चार लोगों की एक साथ मौत हो गई।

      मृतकों के परिजनों के अनुसार सभी शराब के नशे में घर आए थे और आधी रात के बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और फिर सबकी मौत हो गई।

      जहरीली शराब पीने से मौत की घटना सीवान जिले के गुठनी थाना क्षेत्र के बेलौर और बेलौरी गांव की है। मृतकों में बेलौर गांव के मनोज राम (28), दुखहरण राम (47), अनवर मियां (45) और बेलौरी गांव के शिवजी यादव (25) शामिल हैं।

      उधर हादसा की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम को ग्रामीणों के भारी गुस्सा का सामना करना पड़ा। गांव वालों ने पुलिस को शव सौंपने से इंकार कर दिया और हंगामा करने लगे।

      बाद में किसी तरह पुलिस ने लोगों को समझा-बुझा कर शांत करवाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उधर प्रशासन का वहीं पुरानी प्रतिक्रिया सामने आई है कि शवों के पोस्टमार्टम आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!