अन्य
    Friday, May 17, 2024
    अन्य

      अनियंत्रित बस गड्ढे में पलटी, 4 की मौत, आक्रोशितों ने लगाई बस में आग

      “अधिकारिक तौर पर इस हादसे में दो लोगों की मरने की बात बताई जा रही है, वहीं ग्रामीण चार लोगों के मरने के दावे कर रहे हैं….”

      नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज/धर्मेन्द्र)। नालंदा के हिलसा थाना क्षेत्र के चमरविगहा-दामोदरपुर के पास एक बेलगाम बस बीस फीट गड्ढे में पलट गई। जिसमें 4 लोगों की मरने की सूचना है।

      जबकि एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल है। जिनका इलाज विभिन्न अस्पताल में चल रहा है। उनमें कई की हालत गंभीर बताई जा रही है।HILSA HADSA 1

      बताया जाता है कि पभेडी से जय माँ शेरावली नामक एक यात्री बस हिलसा के लिए खुली थी।हिलसा बस स्टैंड पहुँचने के पहले ही हिलसा-चिकसौरा सड़क मार्ग के दामोदरपुर-चमरविगहा के पास बस चालक ने संतुलन खो दिया और बस बीस फीट गड्ढे में जाकर पलट गई।

      ग्रामीणों के अनुसार इस घटना में मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई अन्य घायल हुए।घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने बस को आग के हवाले कर दिया। बस धू -धूकर जल गई।

      घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुँची, लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों के सामने पुलिस की एक नहीं चली। ग्रामीण वरीय पुलिस अधिकारी तथा डीएम को बुलाने की मांग पर अडे हुए हैं।

      फिलहाल अगिनशमन वाहन पहुँच कर जलती बस को बुझाने में लगी हुई है। ग्रामीणों के अनुसार इस घटना में चार लोगों की मौत हुई है। लेकिन पुलिस हंगामा के डर से मृतकों की संख्या नहीं बता रही है।

      समाचार प्रसारण तक दो मृतकों की पहचान रेड़ी गांव निवासी के रुप में हुई है। वहीं, अन्य दो मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। ग्रमीणों के अनुसार जिन्हें पुलिस उठा कर ले गई है। घटना स्थल पर अफरा तफरी का महौल कायम है। फिलहाल स्थिति शांतिपूर्ण है।

      घटना की कहानी…प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीण की जुबानी…….

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!