अन्य
    Sunday, June 30, 2024
    अन्य

      BPSC शिक्षिका की नौकरी मिलने के बाद बेवफा हुई तो प्रेमी ने सरेराह मांग भरी, वीडियो हुआ वायरल

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के बांका जिले से एक बीपीएससी (BPSC) शिक्षिका से जुड़े सनसनीखेज वीडियो वायरल हुआ है। एक युवक ने अपने दोस्तों के सहयोग से एक बीपीएससी शिक्षिका से सरेराह मांग भर दी है। वह शिक्षिका अपने पिता के साथ बाइक से स्कूल से घर वापस लौट रही थी कि इसी बीच यह मामला हुआ है। 

      बताया जाता है कि शिक्षिका की नौकरी मिलने से पहले युवती उस युव से प्रेम करती थी, लेकिन बीपीएससी की नौकरी मिलते ही वह बदल गई और अपने प्रेमी को ठुकरा दिया। जिससे दुःखी प्रेमी युवक ने ऐसा कदम उठाया और पिता के साथ बाइक से स्कूल लौत रही प्रेमिका को रोक लिया और जबरन उसकी मांग में सिंदूर भर दी। इस पूरे वाक्या का उसने अपने दोस्तों से वीडियो भी शूट करवाया और फिर उसे सोशल मीडिया में वायरल करवा दिया। ताकि लोग पूरा मामला जान सकें।

      इधर पीड़ित बीपीएससी शिक्षिका ने छेड़खानी कर बलपूर्वक शादी का दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए 3 लोगों के विरुद्ध स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जबकि सरेराह जबरन रोककर शादी का दबाव बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

      वायरल वीडियो बांका जिला के भरको खेसाड़िया बहियार के समीप भरको-काशपुर संपर्क पथ का बताया जा रहा है। इस मामले को लेकर शिक्षिका ने बाराहाट थाना के वभनगामा गांव के मदन मंडल के पुत्र सौरभ कुमार सहित अन्य तीन लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत की है।

      दरअसल शिक्षिका बौंसी की रहने वाली है और वह फुल्लीडुमर प्रखंड के एक स्कूल में पदस्थापित है। इस शिक्षिका का सौरभ कुमार के साथ पिछले 8 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जैसा कि वायरल वीडियो में सौरभ अपनी प्रेमिका शिक्षिका एवं उसके पिता को कहते सुना जा रहा है। इस दौरान सौरभ द्वारा जान देने और शिक्षिका की जान लेने की बात भी कही जा रही है।

      आम चर्चा है कि सौरभ कुमार ने ही प्रेमिका की पढ़ाई का पूरा खर्चा उठाया था। नौकरी लगते ही शिक्षिका ने सौरभ से नाता तोड़ लिया।

      उधर शिक्षिका का कहना है कि वह स्कूल में छुट्टी होने के बाद पिता के साथ बाइक से अमरपुर बाजार स्थित आवास लौट रही थी। इसी बीच अचाक बाइक से सौरभ कुमार अपने दो अन्य साथियों के साथ आया और तीनों ने मिलकर उसकी बाइक रोक ली। फिर शादी करने का दबाव बनाने लगे। और सिंदूर हाथ में लेकर माथे पर फेंककर हाथापाई करते हुए अपहरण का भी प्रयास किया।

      बकौल बौंसी थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा, शिक्षिका के लिखित आवेदन की जांच की जा रही है। फिलहाल मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है। जांच के बाद ही सब कुछ स्पष्ट हो पाएगा।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      संबंधित खबर
      एक नजर
      error: Content is protected !!
      बिहार की गौरव गाथा का प्रतीक वैशाली का अशोक स्तंभ इस ऐतिहासिक गोलघर से पूरे पटना की खूबसूरती निहारिए Hot pose of actress Kangana Ranaut : कंगना रनौत की हॉट तस्वीर Mayank Yadav is not a storm but a dangerous sunami