अन्य
    Wednesday, April 17, 2024
    अन्य

      अब झटका मीट दुकान के ब्रांड एंबेसडर बने भारत सरकार के केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। इन दिनों भाजपा के जाने माने फायर ब्रांड नेता एवं भारत सरकार के केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ‘गिरिराज झटका मीट दुकान’ का प्रचार प्रसार करने में जी जान से जुटे हैं। वे फिलहाल बिहार के बेगूसराय, जहां से वे भाजपा के निर्वाचित सांसद हैं, वहां अमर झटका मीट दुकान के ब्रांड एंबेसडर बने हैं।

      बताया जाता है कि हलाल मीट गिरराज सिंह को इतना नागवार लगा है कि वे खुद झटका मीट के ब्रांड एंबेसडर बन गए और जोर-शोर से प्रचार करने लगे।

      यही नहीं उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल एक्स पर लिखा है कि “बेगूसराय में कई लोगों से बात की और उन्हें झटका मीट की दुकान खोलने के लिए प्रोत्साहित किया है। आने वाले समय में और भी झटका मीट की दुकानें खोली जाएंगी और उनका विस्तार किया जाएगा, और मैं व्यक्तिगत तौर पर उनकी दुकान का प्रचार प्रसार करूंगा। अमर जी का ये कदम सराहनीय है।“

      इस पोस्ट के साथ गिरिराज सिंह ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें एक एक मीट की दुकान है और उस दुकान पर एक पोस्टर लगा है तथा पोस्टर में लिखा है गिरिराज अमर झटका मीट। मुर्गा एवं अंडा की थोक बिक्रेता।

      इतना ही नहीं गिरराज सिंह बेगुसराय में झटका मीट दुकान खुलने से इतने प्रफुलित हुए कि खुद दुकान पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं झटका खाता हूं। हमारे यहां बलि प्रथा है। बलि प्रथा प्रसाद तो इसीलिए कहता हूं सब तमाम हिंदुओं से कि आप अपने धर्म की रक्षा करें, लोग अपने धर्म की रक्षा करें, हम अपने धर्म में झटका है, हम झटका खाएंगे, जिनको हलाल है वो हलाल खाए, न हम उनको मना करने जाएंगे, हमारी उपलब्धता कम है।

      गिरिराज सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में झटका मीट की दुकान का प्रचार करते हुए जो पोस्ट सोशल मीडिया पर डाला था, वह अब जोर-शोरों से वायरल हो रहा है। गिरराज झटका मीट और हलाल पर हमेशा चर्चा करते हुए दिखते हैं और अब उनका यह कदम खबरों में आ गया है।

      कुतर्क दिया जा रहा है कि गिरिराज सिंह ने ऐसा करके एक बार फिर हिंदू वोट बैंक पर निशाना साधना चाह रहे हैं। अब देखना होगा कि ऐसी ओछी दिखावे आने वाले चुनाव में यदि भाजपा की तरफ से वे बेगूसराय में उम्मीदवार बनते हैं तो उनका झटका मीड ब्रांड एंबेसडर बनना कितना असर दिखाता है?

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=iYbrIdxZdyk[/embedyt]

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=zZe0-cHUnak[/embedyt]

      बिहार विधानसभा में बौखलाए CM नीतीश, कहा- RJD जिंदाबाद बोलेंगे, KK पाठक ईमानदार, नहीं हटाएंगे

      सीएम के नालंदा में जदयू सांसद और सिविल सर्जन के बीच बकझक का वीडियो वायरल

      बहुमत की रात : सीएम नीतीश के लिए भारी, फ्लोर टेस्ट में तय होगा 19 साल का सफर

      गांव से चल रही हमारी सरकार, दरवाजा पर मिल रहा योजनाओं का लाभ : चम्पाई सोरेन

      JSSC CGL प्रश्न पत्र लीक मामले की जांच के लिए पुनः एसआईटी का गठन

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!