अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      पटना के बख्तियारपुर में ई रिक्शा पर पलटा अनियंत्रित ट्रक, 6 लोगों की मौत, 6 लोग गंभीर

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार की राजधानी पटना में बड़ा हादसा हुआ है। मामला बाढ़ अनुमंडल से जुड़ा है, जहां के बख्तियारपुर थाना अंतर्गत हुई दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर हैं। सभी घायलों का इलाज जारी है। घायलों में कई की पहचान अभी तक नहीं हुई है।

      मृतकों में रंजीत मिश्र (55 साल), लालपरी देवी (55 साल), किरण कुमारी (24 साल), इंद्रा देवी (50साल), रेणु देवी (40साल), मनोज कुमार (35 साल) हैं। सभी मृतकों को मुआवजा देने की मांग की गई है।

      मामला बख्तियारपुर के लखनपुरा गांव इलाके का बताया जा रहा है, जहां बेलगाम मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर यात्रियों से भरे इलेक्ट्रिक रिक्शा पर अचानक पलट गया। इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

      एक्सीडेंट की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और हादसे में घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया।

      ग्रामीणों ने बताया कि मौके से 112 नंबर डायल कर पुलिस को बुलाया गया। मौके पर दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि पटना इलाज के लिए रेफर किए गए घायलों में एक मनोज नामक पुरुष और एक महिला की मौत की सूचना मिली है। सभी घायलों का इलाज जारी है।

      स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने सभी को पटना रेफर कर दिया है।

      पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। घटनास्थल पर एएसपी भारत सोनी ने हर पहलू की जांच कर बताया कि एक साथ दो ई रिक्शा गुजर रहा था, जिस पर लोडेड मिनी ट्रक के गिरने से लोगों की मौत हो गई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!