अन्य
    Monday, July 22, 2024
    अन्य

      रांची के ओरमाँझी में ट्रिपल मर्डर: पति समेत दोनों पत्नियों की हत्या, भारी संख्या में पुलिस तैनात

      “प्राथमिक सूचना के मुताबिक आपसी विवाद की वजह से हत्या की गयी है। हत्याकांड की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस के जवान मौके पर लगा दिए गए हैं। किसी भी तरह की संभावित घटना को लेकर मुस्तैद है। मरने वालों दो महिलाएं भी शामिल हैं…

      रांची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। झारखंड की राजधानी रांची से लगभग 20 किलोमीटर दूर स्थित ओरमांझी में दिनदहाड़े तीन लोगों की हत्या कर दी गयी है। बताया जा रहा है कि आपसी काहासूनी इतना बढ़ गया कि लोग एकदूसरे को मारने लगे। इसी मारपीट के बीच हत्या कर दी गयी।

      यह घटना जिला के ओरमांझी थाना क्षेत्र के गूंजा देवनजारा टोला के झांझी रेलवे स्टेशन पास हुई है। जहां गुरुवार की दोपहर दो परिवार के बीच हुए आपसी विवाद में तीन लोगों की लाठी, डंडा और दाऊली से मारकर एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई। मृतकों में पति और उसकी दो पत्नी है।

      मृतकों में जनेश्वर बेड़िया (उम्र 42 वर्ष), सरिता देवी (उम्र 39 वर्ष) और संजू देवी (उम्र 25 वर्ष) शामिल है। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर भारी संख्या पुलिस बल तैनाती कर दी गई है और पुलिस ने सभी तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आगे की जांच में जुट गई।

      जानकारी के मुताबिक, जनेश्वर बेदिया के खेत में लगे फसल को उसके गोतिया के जानवर ने बर्बाद कर दिया था। इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। देखते-देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल हुए हैं।

      वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है। वहीं राँची  प्रभारी ग्रामीण एसपी हरीश बिन जमा ने कहा कि जानवर के द्वारा फसल चरने को लेकर हुए विवाद हुआ। जिसमें तीन लोगों की हत्या कर दी गई।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!