अन्य
    Sunday, June 16, 2024
    अन्य

      नालंदा पुलिस ने लूट-अपहरण कांड का किया खुलासा, लूटी सामग्री-अपहृत कारोबारी बरामद, 2 लुटेरे धराए

      बिहारशरीफ (दीपक विश्वकर्मा)। नालंदा जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के बजरंगबली मंदिर के पास एक पिकअप भान के चालक को छह बदमाश लूटने के बाद फरार हो रहे लूटेरे को गिरफ्तार कर लिया। पिकप वैन में लदे 200 टीन रिफाईन तेल को भी बरामद कर लिया गया है।

      नगरनौसा थाना क्षेत्र के रामचक गांव निवासी हरेन्द्र कुमार रात करीब 10:30 बजे परसा बाजार पटना से पीकअप भान से 200 टीन रिफाईन तेल लेकर सिलाव जा रहे थे। जब वे नूरसराय थाना से आगे बढ़े तो बजरंगबली मंदिर के पास पीछे से एक कार ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया।

      उसके बाद कार से छह बदमाश उतरे और हरेन्द्र कुमार को मार-पीटकर जबरदस्ती कार में बैठा लिया। कुछ बदमाश पिकप भान में बैठकर नूरसराय से घुमाकर 200 टीन रिफाईन तेल लूटकर फरार हो गए।

      बदमाशों ने हरेन्द्र कुमार को भी मारपीट कर हाथ-पैर बांधकर कार में बैठा लिया और जान मारने की नीयत से लेकर भाग रहे थे। तभी सोहसराय थाना की रात्रि गश्ती टीम ने संदिग्ध हालत में कार को जाते देखा और उसका पीछा किया। पुलिस ने कार को रोककर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

      गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर चण्डी थाना क्षेत्र के तुलसीचक के पास से लूटे गए पिकअप भान और 200 टीन रिफाईन तेल बरामद कर लिया गया है। पुलिस अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!