अन्य
    Monday, July 22, 2024
    अन्य

      बिहार में भीषण सड़क हादसा, खड़े कंटेनर में जा घुसी स्कॉर्पियो,  5 महिला 2 बच्चा समेत 7 की मौत

      “बिहार के रोहतास में भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं….

      पटना (क्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के रोहतास (सासाराम) जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है, जहां आज बुधवार 30 अगस्त की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें 7 लोगों की जान चली गई।

      खबरों के मुताबिक ये सभी लोग स्‍कॉर्पियों में सवार थे और अपने गांव जा रहे थे जो कैमूर जिले में पड़ता है। बताया जा रहा है कि ये सभी बोधगया से अपने गांव की ओर लौट रहे थे।

      इसी दौरान तेज गति से जा रही स्‍कॉर्पियो ने हाईवे पर पहले से खड़े कंटेनर में टक्‍कर मार दी। स्‍कॉर्पियो के तो परखच्‍चे उड़ गए और जो 12 लोग गाड़ी में सवार थे, उसमें से 7 की मौके पर ही मौत हो गई और 5 अन्‍य घायल हो गए हैं। घायलों का पास के ही अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

      बताया जाता है कि बोधगया से आ रही स्‍कॉर्पियो के चालक को सुबह 3 बजे झपकी आ गई थी। दुर्घटनाग्रस्‍त के वक्त स्‍कॉर्पियो में 12 लोग सवार थे। इस वजह से चालक का वाहन पर नियंत्रण नहीं रह सका। वह जब तक कुछ समझ पाता, तब तक स्‍कॉर्पियो हाईवे पर पहले से खड़े कंटेनर से जा टकराई। भीषण टक्कर के बाद स्कॉर्पियो के परखच्‍चे उड़ गए।

      रोहतास पुलिस ने इस हादसे में सात लोगों के मारे जाने की पुष्‍टि की है। मरने वालों में 5 महिलाएं और 2 बच्चे शामिल है। जबकि 5 घायलों को इलाज के लिए सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!