अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      नीतीश कुमार द्वारा राजद को पार्टी कार्यालय के लिए जमीन देने पर आरसीपी सिंह ने ली चुटकी

      “मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद के सामने नतमस्तक होते हुए हर चीज की धज्जियां उड़ाते हुए आरजेडी को मदद करना चाहते हैं…

      बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार के द्वारा राजद को पार्टी कार्यालय के लिए जमीन दिए जाने को लेकर कहा कि बिहार प्रदेश में नीति के अनुसार जितने भी पार्टियां हैं,उनका अपना कार्यालय होना चाहिए।

      उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों को कार्यालय बनाने के लिए जमीन देना चाहिए। अगर नीतीश कुमार सिर्फ राजद को पार्टी कार्यालय बनाने के लिए जमीन देते हैं तो आप बाकी पार्टियों के साथ भेदभाव करते हुए लोकतांत्रिक व्यवस्था के खिलाफ काम कर रहे हैं।

      उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक नीति के तहत बिहार में जितने भी पार्टियां हैं, उसके संख्या बल के मानक के आधार सभी को जमीन देने का काम करे। फिर किसी को भी किसी प्रकार की आपत्ति नहीं होगी।

      उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार राजद के सामने नतमस्तक होते हुए हर चीज की धज्जियां उड़ाते हुए आरजेडी को मदद करना चाहते हैं।

      चंद्रयान 3 के सफल लैंडिंग पर आरसीपी सिंह ने महागठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा कि राजद के लोग भी अब नासा और इसरो की बात करते हैं। राजद के पास जरा भी राष्ट्रीय सोच नाम की चीज नहीं बची है। राजद के पास सिर्फ वंशवाद परिवारवाद इन सबको बढ़ावा देना बच गया है।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!