अन्य
    Monday, July 22, 2024
    अन्य

      कोयला लदे बेकाबू ट्रक की चपेट से 5 बाइक सवार की दर्दनाक मौत

      रामगढ़ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। झारखंड के रामगढ़-पतरातू फोर लेन रोड पर बुधवार शाम चार बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने कई लोगों को रौंद दिया। इस भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं।

      हादसे की वजह से रामगढ़ इलाके में दशहरे का उल्लास मातम में तब्दील हो गया। मृतकों में तीन महिलाएं, एक बच्ची और एक पुरुष शामिल है। घटना के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने रामगढ़-पतरातू रोड को जाम कर दिया है।

      पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजीः सड़क पर प्रदर्शन कर रहे लोग पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। लोगों का गुस्सा इस बात पर है कि दशहरे की वजह से भीड़ होने के बावजूद पुलिस-प्रशासन ने व्यस्त सड़क पर ट्रैफिक नियंत्रण के लिए उचित व्यवस्था नहीं की है।

      बताया जा रहा है कि मृतकों में चार एक ही परिवार के हैं, जो पास के ही गांव के रहने वाले थे। इनका नाम अब तक पता नहीं चल पाया है। ये सभी लोग तीन अलग-अलग बाइक पर सवार होकर पतरातू-बरकाकाना के नया नगर में रावण दहन कार्यक्रम देखने जा रहे थे।

      पुलिस ने ट्रक को किया जब्तः हेहल गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास कोयला लदे तेज रफ्तार ट्रक ने इन्हें अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद भी तेज रफ्तार ट्रक आगे ही बढ़ता चल गया।

      फिलहाल इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद पुलिस को ट्रक को जब्त किया है। पतरातू के एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी बरकाकाना ओपी की पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!