अन्य
    Friday, March 1, 2024
    अन्य

      रफ्तार का क़हरः भीषण सड़क हादसा में 6 लोगों की दर्दनाक मौत

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार में बेलगाम रफ्तार का क़हर बदस्तूर जारी है। ठंड में वृद्धि होते ही सड़क हादसों में भी इजाफा हो गया है। प्रदेश में एक बार फिर से तेज रफ्तार का क़हर देखने को मिल रहा है, जिसमें कुल 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है।

      औरंगाबाद में भीषण सड़क हादसाः बिहार के औरंगाबाद में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जहां तीन दोस्तों की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि बेकाबू ट्रैक्टर ने तीनों को उस वक्त रौंद दिया, जब वे सड़क किनारे खड़े होकर आपस में बातें कर रहे थे।

      यह घटना औरंगाबाद के नबीनगर थाना क्षेत्र की है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं, गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

      गांव में पसरा मातमी सन्नाटाः तीनों मृतकों की शिनाख्त हो गयी है। ये नबीनगर थाना क्षेत्र के महुआरी गांव के चंदन, आदित्य और अभय हैं। इस घटना के बाद मौके से ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

      नवादा में तीन की दर्दनाक मौतः उधर, नवादा में भी बेलगाम रफ्तार का क़हर देखने को मिला है। नवादा के गया-रजौली पथ SH- 70 बैरिया मोड़ के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई, जिसकी वजह तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

      सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नवादा सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घायल दो लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

      नीलगाय की वजह से हुआ हादसाः मृतक युवक की पहचान जिले के नरहट थानाक्षेत्र के खंनवा गांव निवासी विवेक कुमार, रोशन कुमार और ननौरी गांव निवासी चंदन कुमार के रूप में किया गया है।

      बताया जा रहा है कि तीनों युवक स्कॉर्पियो पर सवार होकर रजौली से अपने घर जा रहे थे, तभी बीच सड़क पर नीलगाय आ गयी। जिसको बचाने में स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकरायी, जिसमें तीनों युवक की मौत हो गई।

       

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!