अन्य
    Sunday, April 14, 2024
    अन्य

      नवादा में युवक को दी तालिबानी सज़ा, सरेआम नंगा कर पीटा, वीडियो किया वायरल

      नवादा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क )। बिहार के नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है, जहां एक कथित चोर को पकड़कर तालिबानी सजा देते हुए भीड़ ने जमकर मारपीट किया और सरेराह नंगाकर घुमाया तथा पुरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल कर दिया गया। यह घटना शनिवार की रात्रि 2:30 की बताई जा रही है।

      Taliban punishment given to youth in Nawada publicly beaten up naked video went viral 2इस संबंध में हिसुआ थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल ने किसी प्रकार की कोई सूचना मिलने से साफ इन्कार किया और कहा इस बाबत थाने में भी किसी प्रकार का लिखित आवेदन नहीं दिया गया है ।

      इस घटना में जिस कथित चोर को पकड़कर मारपीट एवं नंगा किया गया है। बताया जाता है कि वह हिसुआ थानाक्षेत्र के हिसुआ नगर परिषद अन्तर्गत वार्ड 10 के मालगोदाम निवासी महेंद्र गोस्वामी के पुत्र राजू कुमार के रूप में किया गया है।

      वायरल वीडियो में उसने अपने चोरी की घटना के लिए 2:30 रात्रि में घुसने का बात कबूला तथा इस मामले संलिप्त तीन अन्य साथियों का नाम रौशन कुमार, गौतम कुमार एवं राजू कुमार भी बताया है।

      रविवार की सुबह से हिसुआ में वीडियो वायरल हो गया और सभी के मोबाईल में चला गया। पूरा घटनाक्रम क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

      बताया जा रहा है कि यह घटना का अंजाम हिसुआ वार्ड नंबर 5 खानखानापुर की है। हालांकि इस बात को स्वीकारने के लिए वहां कोई तैयार नहीं है।

       

       

      3 COMMENTS

      Comments are closed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!