अन्य
    Wednesday, April 17, 2024
    अन्य

      थाना पहुंचकर महिला ने कहा- अवैध संबंध नहीं बनाया तो ससुर-देवर ने की मारपीट !

      नवादा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क )। बिहार के नवादा जिले के नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में विवाहिता को मारपीट कर घर से बाहर निकालने का मामला सामने आया है। इस बाबत पीड़िता ने महिला थाना में ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

      पीड़िता ने बताया कि उनके पति गुजरात में रेलवे में लोका पायलट हैं। 3 सितंबर को वह गुजरात से घर आई। तब ससुराल वालों ने घर में घुसने से मना कर दिया। किसी प्रकार वह घर में घुसी तो ससुर व देवर ने अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाने लगे। इससे मना करने पर उन लोगों ने मारपीट की।

      महिला का यह भी कहना है कि पति ने अपनी कमाई से गुजरात में जमीन खरीदी है। लेकिन ससुर उस जमीन को देवर के नाम पर लिखने का दबाव बना रहे हैं। इससे मना करने पर उनके साथ इस प्रकार की हरकत की जा रही है।

      उन्होंने बताया कि कमरे में बंद कर जान मारने की नीयत से बेरहमी पूर्वक मारपीट की गई। जिससे वह बेहोश हो गई। अगले दिन होश आने पर वहां से जान बचाकर निकली और सदर अस्पताल में इलाज कराया।

      पीड़िता का कहना है कि ससुराल वाले उसे घर में रहने नहीं दे रहे हैं। उन्होंने सास, ससुर, देवर व देवरानी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

      आरोपित ससुर नरहट प्रखंड क्षेत्र में ग्राम सेवक के पद पर हैं। महिला थाना प्रभारी ने कई है कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

       

      2 COMMENTS

      Comments are closed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!