अन्य
    Wednesday, April 17, 2024
    अन्य

      ऑटो चालक का अपहरण कर हत्या, खगोल-नेऊरा-बिहटा पथ जाम, आगजनी

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। फुलवारीशरीफ के युवक का अपहरण कर हत्या का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि एक सप्ताह के अंदर ऑटो चालक का अपहरण कर अपराधियों ने हत्या कर दी। 

      25 वर्षीय राहुल कुमार पिछले 3 दिन से लापता था। पुलिस ने नेऊरा ओपी अंतर्गत झाड़ी से उसका शव बरामद किया हैं। घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर गिरफ्तारी की मांग की है।

      नेऊरा ओपी क्षेत्र के नेऊरा गंज पर निवासी विनोद राय का पुत्र राहुल कुमार ऑटो चलाने का काम करता था। बीते तीन दिनों से राहुल कुमार लापता था। पीडि़त परिजन ने काफी खोजबीन के बाद पता नहीं चलने पर बिहटा थाने में शिकायत दर्ज करायी थी।

      इसी बीच बीते सोमवार को तीन दिनों से गायब राहुल कुमार का बोरे में बंद शव नेऊरा प्राथमिक स्कूल के पास झाड़ी से पुलिस ने बरामद किया है। पोस्टमार्टम के बाद पीडि़त परिजन को शव सौंप दिया गया है।

      घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक शादीशुदा था। घटना से आक्रोशित लोगों ने खगोल-नेऊरा-बिहटा पथ को जाम कर प्रदर्शन किया एवं घटना में शामिल अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग की हैं।

      दानापुर डीएसपी संतोष कुमार ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटाया। तब जाकर यातायात सुचारु रुप से चालू हुआ है। सड़क जाम करीब 1 घंटे तक रहा।

      डीएसपी ने बताया कि आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। जल्द ही दोनों मामले का उद्भेदन कर दिया जाएग।

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!