अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      मॉर्निंग वॉक कर रही महिलाओं को स्कार्पियो ने कुचला, 4 सहेली की मौके पर मौत

      आरा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार के आरा जिले के पीरो अनुमंडल के देवचंदा में अहले सुबह एक बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। एक अनियंत्रित स्कार्पियो की चपेट में आने से मॉर्निंग वॉक पर निकली चार महिलाओं को मौत दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे के बाद से ही स्कॉर्पियो चालक वाहन समेत भागने में सफल रहा।

      खबरों के मुताबिक एक साथ मृत चारो महिलाएं ओझवलियां गांव की रहने वाली थी, जो सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कॉर्पियो की रफ्तार इतनी तेज थी कि चारो महिलाओ को कुचलती चली गई और सभी महिलाएं मौके पर ही छटपटाते हुए तुरंत दम तोड़ दी।

      हादसा इतना वीभत्स था कि महिलाओं के शव वाहन की टक्‍कर से उड़कर दूर खेत में गिरे थे। घटना के वक्त महिलाएं पीरो-बिहिया रोड पर देवचंदा पुल के पास टहल रही थीं।

      मृतक महिलाओं की पहचान वकील सिंह की पत्नी मोतीझारो देवी, बड़क सिंह की पत्नी मानती देवी, हरि प्रसाद सिंह की पत्नी उर्मिला देवी और अशोक सिंह यादव की पत्नी सरस्वती देवी के तौर पर हुई है।

      सुबह-सबेरे हुई इस दर्दनाक हादसा को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। स्पीड ब्रेकर को लेकर लोगों ने हंगामा भी किया। उनका कहना है कि अगर सड़क पर स्पीड ब्रेकर होता तो शायद महिलाओं की जान बच सकती थी।

       

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!