अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      बेगूसराय में ग्रामीण चिकित्सक की गोली मारकर निर्मम हत्या

      बेगूसराय, 08 अक्टूबर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का कहर लगातार जारी है। शुक्रवार की रात भी अपराधियों ने एक ग्रामीण चिकित्सक की गोली मारकर हत्या कर दी।

      Rural doctor shot dead in Begusarai 2घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के जिल्ला चौक की है। मृतक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के सिहमा निवासी रामबालक सिंह के पुत्र ग्रामीण चिकित्सक क्रांति कुमार सिंह के रूप में की गई है।

      घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया तथा पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि क्रांति कुमार सिंह रोज की तरह जिल्ला चौक स्थित अपने निजी किलनिक में बैठा हुआ था।

      इसी दौरान रात करीब नौ बजे दो मोटरसाइकिल पर सवार चार युवक पहुंचे तथा तीन युवकों ने ताबड़तोड़ गोली चला दिया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब तक दौड़े तो अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

      इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में उसे बेगूसराय सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही खलबली मच गई है तथा ग्रामीणों और स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है।

      कहा जा रहा है कि पूर्व से चल रहे आपसी विवाद में तीन गोली मारी गई है। सूचना मिलते ही वरीय पुलिस पदाधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं तथा जगह-जगह जांच करने के साथ-साथ छापेमारी चल रही है।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!