अन्य
    Friday, June 21, 2024
    अन्य

      रिटायर टीचर ने नाबालिग भतीजी को गर्भवती बनाया, खुला राज तो उबले ग्रामीण

      राँची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। झारखंड प्रदेश के चाईबासा जिला अंतर्गत चक्रधरपुर प्रखंड के गोपीनाथपुर पंचायत में एक रिटायर टीचर ने टीचर के पद और सामाजिक व पारिवारिक रिश्ते को कलंकित करने का काम किया है।

      एक 65 साल के टीचर ने अपने ही नाबालिग भतीजे को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसे 8 महिने का गर्भवती बना दिया है। इस घटना के खुलासे के बाद ग्रामीणों ने गुस्से में आरोपी रिटायर टीचर को जूते-चप्पल की माला पहना कर पुरे गांव में घुमाया। मामला का है।

      यूं खुला राज तो परिजन के उड़े होशः खबरों के अनुसार गोपीनाथपुर पंचायत 65 वर्षीय वृद्ध टीचर अपने घर पर 17 साल की अपनी ही भतीजी को घर के कामकाज के लिए रखा था। इसके लिए भतीजी को पैसे का भुगतान भी करता था। चाचा के घर में कामकाज करने के बाद भतीजी वापस अपने घर आ जाती थी।

      लेकिन इसी दौरान रविवार 19 मई की सुबह भतीजी अपने घर में अचानक बेहोश होकर गिर गयी। नाबालिग के घरवाले समझ नहीं पाए कि नाबालिग को क्या हुआ है। आनन-फानन में नाबालिग को बेहोशी की हालत में चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल लाया गया। जंहा डॉक्टर ने बेहोश नाबालिग नाबालिग की जांच की। जांच के बाद जब डॉक्टर ने बेहोशी का कारण उनके परिजनों को बताया तो उनके परिजनों के पैर के नीचे से जमीन खिसक गयी।

      आठ माह की गर्भवती निकाली नाबालिगः डॉक्टर ने परिजनों को बताया कि नाबालिग 8 माह की गर्भवती है। उसके गर्भ में बच्चा पल रहा है। घरवाले चिंता में पड़ गए कि नाबालिग गर्भवती कब और कैसे हो गयी। डॉक्टरों ने इलाज के बाद नाबालिग को होश में लाया।

      नाबालिग के होश में आने के बाद घरवालों ने नाबालिग से पूछताछ की। काफी पूछताछ के बाद डरी सहमी नाबालिग ने बताया की उसके ही रिटायर्ड टीचर चाचा ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया करता था और उसे गर्भवती बना दिया है। उसके चाचा ने एक बार नहीं बल्कि कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया है।

      नाबालिग ने बताया कि उसके गरीबी का फायदा उठाकर उसके साथ चाचा दुष्कर्म किया करता था। लोक लाज के मारे वह किसी से कुछ नहीं कह पाती थी। चाचा को इस बात का भी डर था की कहीं वह गर्भवती ना हो जाये। इसलिए उसका चाचा उसे गर्भपात की गोलियां भी खिला रहा था। लेकिन गर्भपात सफल नहीं हुआ और वह गर्भवती हो गयी।

      रिटायर्ड टीचर को जूते चप्पल की माला पहनाकर घुमाया पूरा गांवः नाबालिग की आपबीती सुनकर गांव में गुस्से का उबाल फूट पड़ा। गांव वालों ने रिटायर्ड टीचर लक्ष्मण हांसदा के घर पहुंचे और उसे घसीटकर घर से बाहर निकाला और उसे जूते चप्पल की माला पहनाकर पूरा गांव घुमाया गया। इस दौरान उसकी पिटाई भी की गयी।

      ग्रामीणों की पिटाई के दौरान आरोपी रिटायर्ड टीचर का बेटा अपने पिता को बचाने के लिए बीच बचाव करता रहा। दोनों की ग्रामीणों ने पिटाई भी की। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं आठ महीने की गर्भवती नाबालिग नाबालिग का इलाज अस्पताल में जारी है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!