अन्य
    Thursday, May 30, 2024
    अन्य

      नवादाः उपद्रवियों ने विधायक पर हमला के बाद जिला भाजपा कार्यालय को फूंका

      नवादा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नवादा में जिला भाजपा कार्यालय को उपद्रिवयों ने आज गुरुवार की दोपहर आग के हवाले कर दिया। टायर आदि जलाकर कार्यालय के अंदर फेंकने से आग लगी। घटना में फर्नीचर समेत अन्य सामान जल गए। कार्यालय को काफी नुकसान हु आ है।

      Nawada After the miscreants attacked the MLA the district BJP office was set on fire 1सुबह से ही शहर के विभिन्न हिस्सों में छात्रों द्वारा विरोध-प्रदर्शन किया जा रहा है। प्रजातंत्र चौक को सुबह में जाम किया गया। फिर नवादा रेलवे स्टेशन पर हंगामा किया गया। मालगोदाम रेलवे क्रासिंग के समीप जाम लगाया गया। काफी जद्दोजहद के बाद स्थिति सामान्य हो सकी थी।

      इस बीच उपद्रवियों ने अतौआ रोड में स्थित भाजपा के कार्यालय को फूंक दिया। करीब 12 बजे आग लगाई गई। एक बजे तक आग बुझाने का प्रसास भी शुरू नहीं हो सका था। घटना के वक्त कार्यालय में कोई नहीं थे। मीडियाकर्मियों के पहुंचने के बाद उपद्रवी वहां से भागे। करीब 300 की संख्या में रहे उपद्रवियों ने घटना को अंजाम दिया।

      जिलाध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना के अनुसार उपस्कर, कागजात आदि जलाए गए हैं। तोड़फोड़ के बाद आग लगाई गई। लाखों की संपत्ति का नुकसान हुआ है। आंदोलन का यह तरीका जायज नहीं है। शहर से पांच किलोमीटर दूर आकर कार्यालय को टारगेट किया जाना सोची-समझी साजिश है। वरीय नेताओं को शिकायत की जाएगी। आदेश के अनुरूप आगे का कदम उठाया जाएगा।

      स्थानीय लोगों का कहना हैं कि कार्यालय के प्रवेश द्वार का ताला तोड़कर उपद्रवी अंदर घुसे। इसके बाद कार्यालय में रहा कुर्सी आदि को निकालकर उसमें आग लगा दिया। संवाद प्रेषण तक आग बुझाने का काम शुरू नहीं हो सका था। अंदर आग व धुआं इस कदर फैला है कि कोई प्रवेश करने की हिम्मत नहीं कर रहा है।

      इसके पूर्व वारिसलीगंज से नवादा आने के क्रम में भाजपा विधायक अरूणा देवी के वाहन पर उपद्रवियों द्वारा रेलवे क्रासिंग के पास हमला किया गया था। जिसमें विधायक समेत पांच लोग घायल हो गए थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!