अन्य
    Thursday, May 30, 2024
    अन्य

      नालंदाः खुले में शौच गई बच्ची संग गांव के ही 6 युवकों ने किया गैंगरेप

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में खुले में शौच को निकली एक नाबालिग युवती का अपहरण कर उसके साथ 6 युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की उम्र करीब 14 साल बतायी जाती है।

      खबरों के मुताबिक बेन थाना क्षेत्र में हुई इस जघन्य वारदत के सभी आरोपी को पुलिस ने दबोच कर जेल भेज दिया है और मामले की पड़ताल में जुटी है।

      Nalanda Tension in village after gang rape with minor girl who went to defecation all 6 accused arrested 1बताया जाता है कि बुधवार अहले सुबह युवती शौच के लिए खेत गयी हुई थी। उसी दौरान पहले से मौके का इंतजार कर रहे गांव के ही 6 नवयुवकों ने उसका मुंह बंद कर लिया और पास के एक सुनसान मकान में ले जाकर बारी-बारी से बलात्कार किया।

      इधर, जब काफी देर बाद तक युवती घर नहीं लौटी तो परिजन के खोजबीन करने पर वह गांव के ही एक मकान में अचेत हालत में मिली और ज्योंही उसे होश आया, उसने 6 युवक पर सामूहिक दुष्कर्म करने की जानकारी दी।

      परिजनों की शिकायत पर बेन थानाध्यक्ष जयकिशुन कुमार ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता को मेडिकल जाँच के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया। इस वारदात के बाद गाँव में भारी तनाव देखा जा रहा है। एतिहातन पुलिस द्वारा कैंप किए जाने की सूचना है।

      इस घटना के बाद गांव में तनाव देखा जा रहा है। पुलिस एहितयात के तौर पर गांव में कैम्प कर रही है। परिजनों ने पुलिस से त्वरित जांच एवं स्पीडी ट्रायल चलाने की माँग की है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!