अन्य
    Friday, March 1, 2024
    अन्य

      नालंदाः कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय की वार्डन पर छात्रा की हत्या की प्राथमिकी दर्ज

      बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के नालंदा जिला के इस्लामपुर नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में अष्टम वर्ग की छात्रा की मौत के मामले ने अब काफी सनसनीखेज मोड़ ले लिया है।

      Nalanda FIR lodged against the warden of Kasturba Gandhi Girls Residential School for murder of a student 2मृतका के पिता खुदागंज थाना के वैरा गांव निवासी रविंद्र चौधरी की शिकायत पर इस्लामपुर थाना में कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय के प्रभारी वार्डन पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

      दर्ज प्राथमिकी कांड संख्या-01/24 में यह भी आरोप है कि वार्डन द्वारा छात्रा की गला दबाकर हत्या की गई है। वार्डन उससे गंदा काम और दुष्कर्म करवाती थी। छात्रा ने इसकी शिकायत अपने माता-पिता से की थी।

      दर्ज प्राथमिकी में आगे आरोप है कि वार्डन संगीता कुमारी ने अज्ञात सहयोगियों के साथ मिलकर उसी साक्ष्य को मिटाने की मंशा से गला दबाकर हत्या कर दी गई।

      बता दें कि कल देर शाम इस्लामपुर कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में अष्टम वर्ग की छात्रा का शव फांसी के फंदा से झूलता पाया गया था।

      तब वार्डन संगीता कुमारी का कहना था कि छात्रा ने एक दूसरे छात्रा के साथ किसी बात को लेकर विवाद किया और बाथरुम मे बंद होकर फांसी लगा ली। सूचना मिलने पर उसे किसी तरह बाहर निकाला गया और उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

      इसी बीच भाकपा माले के बिहारशरीफ प्रभारी पाल बिहारी लाल ने छात्रा की हत्या कर दिए जाने का दावा करते हुए नालंदा जिलाधिकारी से डॉक्टरों की एक बोर्ड बनाकर छात्रा के शव का पोस्टमार्टम करवाने की मांग की।

      इस घटना के बाद स्कूल की अन्य छात्राएं काफी दहशत में हैं। भाकपा माले की एक टीम ने स्कूल पहुंचकर पूरे मामले का जायजा लिया और घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग की। भाकपा माले की टीम में सुखसागर कुमार, शत्रुधन कुमार, उमेश पासबान आदि शामिल थे।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!