अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      नालंदाः चंडी थाना पुलिस ने 2 शराबी को मारपीट कर रिश्वत लेकर छोड़ा, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

      नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। इन दिनों शराबबंदी पुलिसकर्मियों द्वारा काली कमाई का एक बड़ा जरिया बन गया है। पुलिस शराब और शराबियों की आड़ में खूब भयादोहन करने में जुटी है।

      बताया जाता है कि नालंदा जिला के परवलपुर थानान्तर्गत शंकरडीह निवासी दो शराबी को चंडी पुलिस द्वारा पकड़ा गया। उसके बाद उसके साथ काफी मारपीट की और फिर एक बड़ी रकम लेकर छोड़ दिया।

      उसके बाद इस मामले की शिकायत नालंदा एसपी अधीक्षक अशोक मिश्रा तक पहुंची। जिसके बाद उन्होंने मामले की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने अपने स्तर से पड़ताल करवाई। उसके बाद मामले की सत्यता की पुष्टि होते ही चंडी थाना के चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।

      नालंदा एसपी ने जिन चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया है, उनमें पीएसआई अजीत कुमार गुप्ता, एसआई अमित कुमार, हवलदार शशिकांत कुमार, और पुलिस जवान सोनू कुमार शामिल हैं।

      बताया जाता है कि विगत 15 फरवरी की देर शाम परवलपुर थाना के शंकर डीह निवासी अमित कुमार व अनीश कुमार हरनौत की ओर से आ रहा था। तभी नरसंडा के पास खड़ी गश्ती वाहन में मौजूद पुलिस पदाधिकारी, पीएसआई अजीत कुमार गुप्ता, अमित कुमार, हवलदार शशिकांत सिंह एवं पुलिस जवान सोनू कुमार ने उक्त बाइक को रोकवना चाहा, लेकिन बाइक पुलिस को देख बाइक को स्पीड कर भागने लगे, जिसे पुलिस खदेड़कर जैतीपुर फोरलेन के पास बाइक को पकड़ लिया।

      उसके बाद बाइक पर बैठे दोनों युवक को पहले पुलिसवालों ने पिटाई की। उसके दोनों को मेडिकल जांच कराने के लिए रेफरल अस्पताल ले गया। मेडिकल जांच के बाद दोनों को गश्ती वाहन पर घुमाने के बाद छोड़ दिया। कहा जाता है कि पुलिसकर्मियों ने दोनों शराबी से 95 हजार रुपए किसी के खाते में ट्रांसफर कराने के बाद बिना थाने लाए ही छोड़ दिया।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=Kly-1oNmdY8[/embedyt]

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=M3iklwuR1FM[/embedyt]

      बिहार विधानसभा में बौखलाए CM नीतीश, कहा- RJD जिंदाबाद बोलेंगे, KK पाठक ईमानदार, नहीं हटाएंगे

      सीएम के नालंदा में जदयू सांसद और सिविल सर्जन के बीच बकझक का वीडियो वायरल

      बहुमत की रात : सीएम नीतीश के लिए भारी, फ्लोर टेस्ट में तय होगा 19 साल का सफर

      गांव से चल रही हमारी सरकार, दरवाजा पर मिल रहा योजनाओं का लाभ : चम्पाई सोरेन

      JSSC CGL प्रश्न पत्र लीक मामले की जांच के लिए पुनः एसआईटी का गठन

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!