अन्य
    Friday, March 1, 2024
    अन्य

      लालू-राबड़ी पुत्री रोहणी आचार्य की ताजा ट्वीट से बिहार की राजनीति में भूचाल

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार में सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी राष्ट्रीय जनता दल यानि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पुत्री रोहणी आचार्य ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर ईशारा करते हुए बड़ा हमला बोला है। जिससे साफ प्रतीत होता है कि महागठबंधन में सबकुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है और सत्ता में एक बार फिर बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।

      Lalu Rabris daughter Rohani Acharyas latest tweet creates stir in Bihar politics 3रोहणी आचार्य ने ट्वीटर एक्स पर अपनी ताजा पोस्ट में लिखा है कि समाजवादी पुरोधा होने का करता वही दावा है, हवाओं की तरह बदलती जिनकी विचारधारा है।

      उन्होंने आगे लिखा है कि खीज जताए क्या होगा, जब हुआ न कोई अपना योग्य, विधि का विधान कौन टाले, जब खुद की नीयत में ही हो खोट।

      रोहणी आचार्य ने अपनी आगे की ट्वीट में लिखा है कि अक्सर कुछ लोग नहीं देख पाते हैं अपनी कमियां, लेकिन किसी दूसरे पे कीचड़ उछालने को करते रहते हैं बदतमीजियां।

      रोहणी आचार्य की इन तीन ट्वीट ने बिहार की राजनीति में भूचाल खड़ा कर दिया है। जाहिर है कि ये सारे ट्वीट महागठबंधन के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर ईशारा करते हुए किए गए हैं।

      बता दें बीते दिन नीतीश कुमार ने भूतपूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह कार्यक्रम में अपरोक्ष तौर पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की ओर ईशारा करते हुए कहा था कि उन्होंने कर्पूरी ठाकुर की राह पर चलते हुए खुद को परिवारवाद को बढ़ावा नहीं दिया है और अपने किसी भी परिजन को राजनीति में बढ़ावा नहीं दिया है।

      वेशक नीतीश कुमार की बेमौके ऐसी टिप्पणी राजद को असहज कर देने वाली थी। और अब रोहणी आचार्य की ताजा प्रतिक्रिया उसी संदर्भ में आक्रामक हमला बताया जा रहा है।Lalu Rabris daughter Rohani Acharyas latest tweet creates stir in Bihar politics 1

      अत्याधुनिक श्रीराम जानकी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल का लोकार्पण

      मैथिली ठाकुर के इस गाने के मुरीद हुए पीएम नरेंद्र मोदी

      क्या अब मिट्टी में मिलने को तैयार हैं नीतीश कुमार ?

      केके पाठक की बढ़ती छुट्टी बना नीतीश सरकार का नया सरदर्द

      खरसावां का भव्य मां आकर्षणी मंदिर दर्शन, जहाँ होती है पत्थर के टुकड़ों की पूजा

      1 COMMENT

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!