अन्य
    Sunday, February 25, 2024
    अन्य

      झोलाछाप डॉक्टर ने नाबालिग को नशे का इंजेक्शन देकर किया दुष्कर्म

      गुमला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। गुमला जिले के घाघरा प्रखंड में एक झोलाछाप डॉक्टर ने नाबालिग को नशे का इंजेक्शन देकर दुष्कर्म किया। पीड़िता द्वारा थाने में केस दर्ज कराने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी डॉक्टर मंगलदेव लकड़ा उर्फ मंगल देव उरांव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

      एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि 28 मई को दिन के 3.30 बजे एक नाबालिग अपने माता-पिता के साथ थाना आयी और दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज करायी।

      पीड़िता ने बताया कि 28 मई की सुबह जब वह अपना इलाज कराने बड़काडीह गांव में डॉक्टर के पास गयी थी। तब डॉक्टर द्वारा इलाज के बहाने उसे नशे का इंजेक्शन देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

      नशे में रहने के कारण उस वक्त नाबालिग अपने परिजनों को कुछ नहीं बता पायी, लेकिन घर वापस आने के बाद जब वह बोलने की स्थिति में आयी तो उसने घटना के संबंध में अपने परिजनों को सारी बात बता दी।

      इसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ घाघरा थाना आकर घटना के संबंध में अपना बयान दर्ज कराया।इसके आधार पर घाघरा थाना में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

      एसडीपीओ ने कहा कि कांड के प्राथमिक अभियुक्त डॉक्टर मंगलदेव लकड़ा को उसके घर से गिरफ्तार किया गया।आरोपी पेशे से डॉक्टर है। बुखार, सर्दी, खांसी जैसे छोटे रोगों का इलाज करता है। गिरफ्तारी के बाद उसने घटना को स्वीकार किया।

      छापामारी दल में थानेदार अमित कुमार चौधरी, एसआइ अभिषेक कुमार, एसआइ विवेकानंद श्रीवास्तव, एसआइ निर्मल महतो, एसआइ जयश्री मिंज सहित पुलिस जवान शामिल थे।

       

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!